6 सुपरस्टार्स जिनसे WWE ने अपने लुक्स में बदलाव करने के लिए कहा

जॉन सीना
जॉन सीना

कीथ ली ने हाल ही में WWE रॉ में अपना डेब्यू किया था, जिसके प्रति फैंस ने नाराजगी जाहिर की है। नाराजगी इसलिए क्योंकि कंपनी ने ली के थीम सॉन्ग और कॉस्ट्यूम में बदलाव किया था। कीथ ली खुद भी इस बारे में फैंस से आग्रह कर चुके हैं कि ये बदलाव कोई भड़कने वाली बात नहीं है, चीजें जैसी हैं, उन्हें वैसा ही रहने दिया जाए।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कीथ ली ऐसे पहले सुपरस्टार नहीं हैं जिनके लुक्स में WWE ने बदलाव किया है। इससे पहले कई सुपरस्टार्स से कहा जा चुका है कि WWE टीवी पर आने के लिए वो अपने लुक्स में बदलाव करें।

ये भी पढ़ें: 3 बाप-बेटे की जोड़ी जो WWE में साथ काम कर चुकी हैं

WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार्स द उसोज़

द उसोज़
द उसोज़

सितंबर 2016 के एक स्मैकडाउन एपिसोड में द उसोज़ ने हील टर्न लिया था और उसके एक हफ्ते बाद यानी बैकलैश पीपीवी में वो अपने कैरेक्टर में बदलाव कर रिंग में उतरे थे। उन्होंने चेहरे पर पेंट ना लगाकर काले कपड़ों और सफेद जूतों में एंट्री ली थी।

मार्च 2020 में द न्यू डे के 'Feel the Power' पॉडकास्ट पर जे उसो ने खुलासा किया था कि WWE अधिकारियों को उनका नया लुक पसंद नहीं आया था। अधिकारियों की बात को मानते हुए उन्होंने सफेद कपड़े और लाल जूतों में रिंग में एंट्री लेनी शुरू की थी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते

डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ जिग्लर
डॉल्फ जिग्लर

2020 में talkSport और Sportskeeda को दिए एक इंटरव्यू में डॉल्फ जिगलर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि, "WWE अधिकारी मुझे नए हेयरकट में देखना चाहते थे। वो हेयरकट ना मुझे पसंद आया और ना कंपनी के अधिकारियों को। उन्होंने मुझसे कहा था कि उस हेयरकट के रहते मैं कभी वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाऊंगा।"

खैर कुछ समय बाद जिगलर ने दोबारा अपने बालों को लंबा किया और रेसलमेनिया 29 से अगले रॉ एपिसोड में अपने करियर में दूसरी बार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ विंस मैकमैहन की असली में लड़ाई हुई

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना को WWE इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक के रूप में हमेशा याद किया जाएगा। जून 2002 के एक स्मैकडाउन एपिसोड में जॉन ने अपना डेब्यू किया था और इसी दिन विंस मैकमैहन से उनकी पहली मुलाकात हुई।

WWE.com को दिए एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा, "मेरा हाथ खींचकर मुझे विंस के ऑफिस में ले जाया गया और पूछा गया कि मेरा हेयरस्टाइल कैसा है। मेरे ब्लॉन्ड हेयर को देखकर विंस ने अजीब सा चेहरा बनाकर कहा कि मुझे जल्द से जल्द एक नया हेयरकट दिया जाए।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने ज्यादा पैसे देने से मना कर दिया

शेमस

शेमस
शेमस

जनवरी 2020 में शेमस अपने लुक्स में बदलाव को लेकर उत्साहित महसूस कर रहे थे। लेकिन इस बीच उन्हें अजीब-अजीब से आयडिया दिए जा रहे थे। शेमस से ये भी कहा गया था कि उन्हें 205 लाइव सुपरस्टार जैक गैलेगर की तरह दिखना है।

जैक जैसा दिखने के बजाय शेमस ने खुद अपना फैसला लिया अपने करियर के शुरुआती समय में वो जैसे दिखते थे, उसी लुक में उन्होंने वापसी की।

WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

youtube-cover

साल 2017 में क्रिस जैरिको के Talk is Jericho पॉडकास्ट में एलेक्सा ब्लिस ने कहा था कि WWE अधिकारियों ने उनसे अपने बालों को लाल रंग से डाइ करने की मांग की थी।

उन्होंने कहा, "WWE NXT के एक एपिसोड के दिन जैसे ही मैंने बिल्डिंग में एंट्री ली तो मुझसे पूछा गया कि मैंने बालों पर लाल रंग से डाइ क्यों नहीं किया। जवाब में मैंने कहा कि मुझसे किसी ने लाल रंग से डाइ करने के लिए नहीं कहा। इसके बाद उन्होंने मेरे सामने अजीब सी मांग रखी और कहा कि अगले 5 घंटे के भीतर मेरे बालों का रंग लाल होना चाहिए। इसलिए मुझे तुरंत अपने बालों को नीचे से लाल रंग से डाइ करना पड़ा था।"

ये भी पढ़ें: 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिनके पूर्व रेसलर्स के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं

ब्लिस ने ये भी कहा था कि NXT की क्रिएटिव टीम मुझे बेबीफेस से हील टर्न देना चाहती थी। इसी कारण उन्होंने मुझसे अपने बालों से नीले रंग की चमक को हटाते हुए लाल रंग का करने के लिए कहा था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now