Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते

अंडरटेकर और सीएम पंक
अंडरटेकर और सीएम पंक
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 29 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

एक डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार का काम जितना आसान दिखता है उतना आसान होता नहीं है। जो WWE सुपरस्टार्स अपने करियर में सफलता पाने के बाद खुद अपने करियर को अलविदा कहते हैं उनसे अधिक सौभाग्यशाली शायद ही कोई हो।

बहुत बार देखा गया है कि कुछ WWE सुपरस्टार्स रिटायर होने के सालों बाद भी रिंग में उतरने के इच्छुक होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो एक बार रिटायर होकर दोबारा कभी रिंग में वापस नहीं आना चाहते।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में ब्रॉक लैसनर ने क्रूरता की सभी हदें पार की

ट्रिश स्ट्रेटस ने पिछले साल WWE में वापसी की थी

ट्रिश स्ट्रेटस
ट्रिश स्ट्रेटस

साल 2006 में WWE से रिटायर होने के बाद ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) पिछले साल WWE में नजर आईं थी। समरस्लैम 2019 में उन्हें शार्लेट के खिलाफ हार मिली।

उस मैच के बाद WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा था कि, "मुझे लगता है कि अब रिंग को वाकई में अलविदा कहने का समय आ गया है। आखिरी मैच बहुत अच्छा साबित हुआ और मैं अपने करियर में बहुत कुछ हासिल कर चुकी हूँ इसलिए अब ये रिंग को अलविदा कहने का सबसे सही समय है।"

सीएम पंक- वापसी के लिए तैयार हैं

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक (CM Punk) ने WWE अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे ना होने के कारण 2014 में कंपनी छोड़ने का फैसला लिया था। पिछले साल FOX नेटवर्क पर प्रसारित होने वाले WWE बैकस्टेज शो में उनके नजर आने से फैंस की उम्मीद बढ़ने लगी थी कि पंक एक बार फिर रिंग में नजर आ सकते हैं।

WWE बैकस्टेज शो में आने से पहले पंक ने कहा था कि वो वापसी के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्होंने ये भी साफ किया था कि अगर उन्हें उनके मुताबिक पैसे अदा किए जाएंगे तो ही वो वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपस्टार्स

1 / 3 NEXT
Published 29 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now