Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते

अंडरटेकर और सीएम पंक
अंडरटेकर और सीएम पंक
Neeraj sharma
visit

एक डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार का काम जितना आसान दिखता है उतना आसान होता नहीं है। जो WWE सुपरस्टार्स अपने करियर में सफलता पाने के बाद खुद अपने करियर को अलविदा कहते हैं उनसे अधिक सौभाग्यशाली शायद ही कोई हो।

बहुत बार देखा गया है कि कुछ WWE सुपरस्टार्स रिटायर होने के सालों बाद भी रिंग में उतरने के इच्छुक होते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो एक बार रिटायर होकर दोबारा कभी रिंग में वापस नहीं आना चाहते।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में ब्रॉक लैसनर ने क्रूरता की सभी हदें पार की

ट्रिश स्ट्रेटस ने पिछले साल WWE में वापसी की थी

ट्रिश स्ट्रेटस
ट्रिश स्ट्रेटस

साल 2006 में WWE से रिटायर होने के बाद ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) पिछले साल WWE में नजर आईं थी। समरस्लैम 2019 में उन्हें शार्लेट के खिलाफ हार मिली।

उस मैच के बाद WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा था कि, "मुझे लगता है कि अब रिंग को वाकई में अलविदा कहने का समय आ गया है। आखिरी मैच बहुत अच्छा साबित हुआ और मैं अपने करियर में बहुत कुछ हासिल कर चुकी हूँ इसलिए अब ये रिंग को अलविदा कहने का सबसे सही समय है।"

सीएम पंक- वापसी के लिए तैयार हैं

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक (CM Punk) ने WWE अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे ना होने के कारण 2014 में कंपनी छोड़ने का फैसला लिया था। पिछले साल FOX नेटवर्क पर प्रसारित होने वाले WWE बैकस्टेज शो में उनके नजर आने से फैंस की उम्मीद बढ़ने लगी थी कि पंक एक बार फिर रिंग में नजर आ सकते हैं।

WWE बैकस्टेज शो में आने से पहले पंक ने कहा था कि वो वापसी के लिए तैयार हैं। लेकिन उन्होंने ये भी साफ किया था कि अगर उन्हें उनके मुताबिक पैसे अदा किए जाएंगे तो ही वो वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपस्टार्स

शॉन माइकल्स- वापसी नहीं करना चाहते

शॉन माइकल्स
शॉन माइकल्स

रेसलमेनिया 26 में रिटायर होने के बाद शॉन माइकल्स ने WWE क्राउन ज्वेल 2018 में वापसी की थी। जिसमें उन्होंने ट्रिपल एच के साथ टीम बनाकर केन और अंडरटेकर की टीम को मात दी थी।

फाइट का स्तर औसत से भी कमजोर रहा और मैच के बाद उन्होंने कहा था कि, "अब बस, मैं रिंग में नहीं उतरना चाहता। मैंने अपने करियर में जो सबकुछ हासिल किया है मैं उससे खुश हूँ।"

ये भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद गोल्डबर्ग के 5 ड्रीम मैच

लिटा- वापसी करना चाहती हैं

लिटा
लिटा

साल 2006 में रिटायर होने के बाद भी लिटा समय-समय पर WWE रिंग में नजर आती रहीं हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच अक्टूबर 2018 में लड़ा था।

उन्होंने हाल ही में कहा था कि, "मैं वापसी करने की इच्छुक हूँ लेकिन लंबे समय तक के लिए डील साइन नहीं करना चाहती। अगर परिस्थितियां अनुकूल रहीं तो मैं जरूर वापसी करना चाहूंगी।"

ये भी पढ़ें: द शील्ड के बारे में 3 बातें जो शायद ही आपको पता होंगी

अंडरटेकर- वापस नहीं आना चाहते

अंडरटेकर
अंडरटेकर

WWE रेसलमेनिया 36 के बोनयार्ड मैच में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को जिंदा दफना कर जीत दर्ज की थी। लेकिन उसके कुछ समय बाद 'The Last Ride' के आखिरी एपिसोड में उन्होंने कहा था कि अब वो अपने इन रिंग करियर को अलविदा कह रहे हैं।

उन्होंने कहा, "बोनयार्ड मैच शानदार साबित हुआ और वो जीत मेरे लिए खास रही। शायद मेरा करियर इससे बेहतर तरीके से समाप्त नहीं हो सकता था।"

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिनकी अजीबोगरीब आदतें जानकर आपको हैरानी होगी

द रॉक- वापसी करना चाहते हैं

द रॉक
द रॉक

द रॉक ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 32 में एरिक रोवन के खिलाफ लड़ा था जिसमें उन्हें जीत मिली थी। कुछ समय पहले एक फैन ने उनसे रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बारे में पूछा था।

इसके जवाब में द रॉक ने कहा था कि, "बिल्कुल, मैं इस मैच के लिए तैयार हूँ। प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में आपको कभी किसी चीज के लिए ना नहीं कहना चाहिए। अगर ये मैच होता है तो उसके लिए जगह और समय एकदम परफेक्ट होना चाहिए।"

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now