Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 मौके जब WWE में ब्रॉक लैसनर ने क्रूरता की सभी हदें पार की

Enter caption
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 28 Jul 2020, 08:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) एक ऐसे डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार हैं जिनसे पंगा लेने में किसी की भलाई नहीं है। लैसनर कई बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं और पूर्व UFC चैंपियन भी रहे हैं।

हालांकि फिलहाल COVID-19 महामारी के कारण उन्होंने खुद को WWE रिंग से दूर रखने का फैसला लिया हुआ है। लेकिन इस आर्टिकल में हम लैसनर के WWE करियर के उन मौकों से आपको अवगत कराने वाले हैं जब उन्होंने क्रूरता की सभी हदें पार कर दीं थी।

ये भी पढ़ें: WWE में कभी काम नहीं करेंगे ये 6 सुपरस्टार्स

WWE रॉ में हीथ स्लेटर को हुए सुपलेक्स सिटी के दर्शन

अगस्त 2016 के एक WWE रॉ एपिसोड में पॉल हेमन (Paul Heyman) और लैसनर के एक प्रोमो में हीथ स्लेटर ने दखल दे दिया था। स्लेटर ने कहा कि वो एक रॉ कॉन्ट्रैक्ट हासिल करना चाहते हैं और इसके लिए वो लैसनर से सिंगल्स मैच लड़ने को भी तैयार हैं।

हेमन ने उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया लेकिन स्लेटर ने रिंग में आकर कहा कि वो अपने बच्चों के लिए किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। लैसनर ने स्लेटर को सुपलेक्स सिटी के दर्शन कराने से पहले कहा था कि, "मुझे तुम्हारे बच्चों से कोई मतलब नहीं है।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन को लगा जोरदार पंच

Advertisement

रॉयल रंबल 2018 में लैसनर, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और केन के बीच ट्रिपल थ्रेट यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। इसी मैच के दौरान स्ट्रोमैन ने गलती से लैसनर को बेहद प्रभावी तरीके से नी-स्ट्राइक लगाई थी।

लेकिन द बीस्ट इस मूव से नाराज हो चुके थे और इसके जवाब में उन्होंने स्ट्रोमैन को सिर पर एक जोरदार पंच लगाया था, जो अनस्क्रिप्टेड रहा था। हालांकि स्ट्रोमैन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बैकस्टेज जाकर हम दोनों ने अपनी गलती मान ली थी।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

1 / 3 NEXT
Published 26 Jul 2020, 09:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit