Create

5 चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Ujjaval Palanpure

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। 2012 में द बीस्ट ने बड़ी वापसी की थी और इसके बाद से वो WWE में नजर आ रहे हैं। उन्होंने WWE में कई सारे दिग्गजों को हराया है और कंपनी की हर बड़ी चैंपियनशिप को जीता है। WWE में उनके जैसा अनोखा और ताकतवर सुपरस्टार कोई नहीं है।

साल 2020 WWE के लिए खराब रहा है और हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आयी है। खबरें सामने आयी है कि ब्रॉक लैसनर अब WWE का हिस्सा नहीं रहे हैं। PWInsider ने शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया था कि द बीस्ट आधिकारिक रूप से WWE का हिस्सा नहीं है और अब वो फ्री एजेंट बन चुके हैं।

ब्रॉक लैसनर अंतिम बार रेसलमेनिया 36 के दौरान नजर आए थे और इसके बाद से वो गायब है। साथ ही WWE ने अपनी ऑनलाइन शॉप पर से ब्रॉक लैसनर से जुडी हुई सारी चीज़ों को हटा दिया। ब्रॉक के मैनेजर पॉल हेमन भी अब रोमन रेंस के साथ नजर आ रहे हैं। इन सब चीज़ों से पता चल रहा है कि द बीस्ट WWE का हिस्सा नहीं रहे हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो द बीस्ट WWE से जाने के बाद कर सकते हैं।

5- ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद फ्रीलांसर की तरह काम करें

ब्रॉक लैसनर WWE से जा चुके हैं। ऐसे में वो अन्य प्रमोशन्स के साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं। द बीस्ट NJPW और AEW समेत अन्य प्रमोशन्स के लिए लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर रेसलिंग जगत का सबसे बड़ा नाम रहे हैं। इस वजह से अपने प्रमोशन को चर्चा का विषय बनाने के लिए वो लैसनर को मैच लड़ने के लिए बुला सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को झटका, WWE ने उनके पेज और मर्चेंडाइज को हटाकर सभी को चौंकाया

4- ब्रॉक लैसनर UFC के साथ साइन करें

पिछले कुछ सालों में UFC में ब्रॉक लैसनर के काफी सारे मैच टीज़ हुए हैं। वो एक मौके पर डेनियल कॉर्मियर से कंफ्रन्ट भी करते हुए नजर आए थे। लैसनर अंतिम बार 2016 में UFC के अंदर लड़ते हुए नजर आए थे।

अब उन्हें काफी ज्यादा समय हो गया है। साथ ही UFC का हैवीवेट डिवीजन भी काफी ज्यादा बढ़िया हो गया है। ऐसे में उनके लिए कई सारे ड्रीम मैच बनते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- जॉन जोंस के साथ एक फाइट

कुछ समय पहले ही खबरें सामने आयी थी कि जॉन जोंस UFC के हैवीवेट डिवीजन में कदम रखने वाले हैं। इसी दौरान ब्रॉक लैसनर के WWE से जाने की बातें भी सामने आने लगी।

ये दोनों चीज़ें एक ड्रीम मैच के संकेत दे रही हैं। जॉन जोंस और ब्रॉक लैसनर के पहले मतभेद रह चुके हैं और इस वजह से मैच काफी ज्यादा डिमांड में है। WWE से अलग होने के बाद जॉन जोंस से उनका एक मैच हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

2- ब्रॉक लैसनर अब रिटायरमेंट लें और परिवार के साथ समय बिताएं

ब्रॉक लैसनर लंबे समय से प्रोफेशनल रेसलिंग और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइट्स का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने दोनों ही जगह काफी सफलता हासिल की है। अब उन्हें कुछ भी हासिल करने की जरूरत नहीं है।

साथ ही उन्होंने इतना पैसा कमा लिया है कि वो अब घर बैठे आराम से अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं।

1- रेसलमेनिया सीजन में रोमन रेंस के खिलाफ वापसी करें

ब्रॉक लैसनर कई सालों से रेसलमेनिया का हिस्सा रहे हैं और WWE अपने बड़े स्टार को इवेंट में जरूर बुक करता है। ऐसे में WWE उन्हें अभी न बुलाकर रेसलमेनिया सीजन में नया कॉन्ट्रैक्ट दे सकता है।

इससे ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी की शुरुआत होगी। साथ ही पॉल हेमन दोनों स्टार्स को मैनेज कर रहे हैं। ऐसे में स्टोरीलाइन सही रहेंगी और उन्हें पहले की तरह फैंस की ओर से बू का सामना नहीं करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:- सैथ रॉलिंस ने Raw में की अपने 'भाई' की बेइज्जती, थप्पड़ भी जड़ा

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...