सैथ रॉलिंस ने Raw में की अपने 'भाई' की बेइज्जती, थप्पड़ भी जड़ा

सैथ रॉलिंस और मर्फी
सैथ रॉलिंस और मर्फी

WWE पेबैक 2020 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड में सैथ रॉलिंस के चेहरे पर ज्यादा खुशी देखने को नहीं मिली। डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ मैच से पूर्व रॉलिंस ने Raw में शानदार प्रोमो दिया जिसमें उन्होंने मर्फी को खूब लताड़ा।

इसका कारण ये रहा कि पेबैक के मैच में मर्फी, रे मिस्टीरियो के बजाय रॉलिंस को किक लगा बैठे थे। इसी किक का फायदा उठाते हुए रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने उस टैग टीम मैच में जीत दर्ज की थी।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 31 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

हालिया Raw एपिसोड में रॉलिंस ने मर्फी से कहा कि उनके पास WWE चैंपियनशिप मैच प्राप्त करने का सुनहरा अवसर है। Raw के इस प्रोमो के दौरान मर्फी ने अपने बचाव में कुछ शब्द बोलने की कोशिश की लेकिन सैथ ने उन्हें सिर के पीछे हल्का थप्पड़ मारते हुए चुप करा दिया। गुस्से में रॉलिंस ने मर्फी को उनकी रिंग से बाहर चले जाने का आदेश भी दिया।

Raw में जल्द शुरू हो सकती है मर्फी और रॉलिंस की दुश्मनी

WWE में इन दिनों कई टीमों के टूटने के संकेत मिल रहे हैं। इसी हफ्ते Raw में द रायट स्क्वाड के खिलाफ मैच में हार के बाद द आइकॉनिक्स को अलग होना पड़ा। वहीं साशा बैंक्स और बेली के बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन का शुरू होना भी अब दूर नहीं है। वहीं अंत में Raw में सैथ रॉलिंस और मर्फी के संबंधों में भी खटास पड़ती नजर आई।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि सैथ रॉलिंस और मर्फी Raw रोस्टर के सबसे बेहतरीन इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में गिने जाते हैं। इसलिए जब भी इनका मैच होगा, धमाकेदार ही साबित होगा। हालांकि WWE ने इनके बीच दुश्मनी के कोई पुख्ता संकेत अभी तक नहीं दिए हैं लेकिन अगले हफ्ते Raw में एक और धमाकेदार सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इसी साल जनवरी में रॉलिंस और मर्फी ने टीम बनाई थी, इस दौरान वो Raw टैग टीम चैंपियंस भी बन चुके हैं। उम्मीद की जा रही थी कि सैथ रॉलिंस का फैक्शन Raw के टॉप हील फैक्शंस में से एक होगा लेकिन चोट के कारण AOP बाहर जा चुके हैं, वहीं ऑस्टिन थ्योरी की NXT में वापसी हो चुकी है।

अब सैथ रॉलिंस और मर्फी ही इस टीम में बचे हुए हैं और WWE ने संकेत दे दिए हैं कि Raw में इनके बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन की शुरुआत अब दूर नहीं है।