Create

WWE Raw, 31 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

 Raw में रैंडी ऑर्टन की जीत
Raw में रैंडी ऑर्टन की जीत

पेबैक का शानदार तरीके से अंत हुआ था और इस वजह से Raw के एपिसोड से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थी। Raw में कुछ अच्छे मैच देखने को मिले और रेसलिंग के हिसाब से फैंस बिल्कुल निराश नहीं हुए होंगे। क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए कुछ स्टोरीलाइन आगे बढ़ी।

WWE के पास एपिसोड को यादगार बनाने का पूरा मौका था लेकिन कुछ जगह WWE ने बड़ी गलती की। Raw का ये एपिसोड फैंस की उम्मीदों के अनुसार नहीं रह पाया और इस वजह से जरूर ही प्रशंसक WWE से निराश होंगे। खैर, आइए Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: Raw में असुका को मिली नई चैलेंजर?

Raw के एपिसोड में असुका ने रिंग में इंटरव्यू दिया था और इस दौरान उन्होंने अपनी नई चैलेंजर के बारे में बात की। उनके इंटरव्यू के दौरान मिकी जेम्स नजर आयी थी।

साथ ही WWE ने टीज़ करके बताया है कि मिकी जेम्स "क्लैश ऑफ चैंपियंस" में असुका को टाइटल के लिए चुनौती दे सकती हैं। फैंस लंबे समय से मांग कर रहे थे कि दिग्गज विमेंस स्टार मिकी जेम्स का सही तरह से उपयोग नहीं हो रहा है। अब WWE ने उनके लिए बड़े प्लान्स के संकेत दिए हैं।

1- बुरी बात: एलिस्टर ब्लैक का गलत उपयोग

एलिस्टर ब्लैक ने पिछले हफ्ते हील टर्न लिया था और केविन ओवेंस पर हमला किया था। इससे पता चल गया था कि ब्लैक हील के रूप में अपने करियर को आगे बढ़ाने वाले हैं।

WWE ने Raw के एपिसोड में उनका गलत तरीके से उपयोग किया। केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच होने वाला था और इसके पहले एलिस्टर ब्लैक ने ओवेंस पर पीछे से हमला किया। ये एक खराब चीज़ रही। साथ ही इससे ओवेंस भी कमजोर नजर आए।

ये भी पढ़ें:- 6 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

2- अच्छी बात: रैंडी ऑर्टन की मेन इवेंट में जीत

रैंडी ऑर्टन को Raw के मेन इवेंट में आयोजित हुए ट्रिपल थ्रेट WWE चैंपियनशिप नंबर 1 कंटेंडर मैच में जीत मिली। उन्होंने एक बढ़िया हील की तरह कीथ ली की जीत को चुराया।

उन्हें समरस्लैम और पेबैक में दो बड़ी हार मिली थी और वो किसी भी हाल में तीसरी हार को झेल नहीं पाते। इस वजह से रैंडी ऑर्टन को इस जीत की सख्त जरूरत थी। ऑर्टन की जीत एक अच्छी बात रही।

2- बुरी बात: मर्फी और रॉलिंस की दुश्मनी की शुरुआत न होना

WWE ने पेबैक में टीज़ करके बताया था कि मर्फी और सैथ रॉलिंस के बीच भविष्य में दुश्मनी देखने को मिल सकती है। रॉ में भी रॉलिंस ने मर्फी को उनके साथ रिंगसाइड पर आने से मना दिया था।

इस चीज़ से संकेत मिल रहे थे कि मर्फी इंटरफेयर करके रॉलिंस की हार का कारण बन सकते हैं। रॉ में ऐसा नहीं हुआ और इस चीज़ ने जरूर ही फैंस को निराश किया।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 31 अगस्त, 2020

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment