Create

WWE WrestleMania 39 के लिए The Rock और Ronda Rousey के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

WrestleMania 39 को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WrestleMania 39 को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE ने अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार द रॉक (The Rock) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के लिए WWE ने प्लान तैयार कर लिया। सोफी स्टेडियम, कैलिफोर्निया में इस मेगा इवेंट का आयोजन किया जाएगा। डेव मैल्टजर ने इस मेगा इवेंट के लिए दो बड़े मैचों के बारे में बता दिया है।

WWE WrestleMania 39 में फैंस को देखने को मिलेगा ड्रीम मैच

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। इस इवेंट में रोंड राउजी का मैच भी शार्लेट फ्लेयर के साथ होगा। WWE ने इन दोनों मैचों का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में कहा है कि अगले साल WrestleMania 39 में रोमन रेंस का मुकाबला द रॉक के साथ होगा। वहीं रोंडा राउजी का मुकाबला बैकी लिंच के साथ देखने को मिलेगा। वैसे राउजी और बैकी लिंच का मुकाबला फैंस इस बार देखना चाहते थे।

This gon be wild. It has been such a loooooooonggg time since Mania has been in LA. Since 21!!!!! They have to go all out, especially to try and fill up Sofi. WWE hoping for Rock vs. Roman Reigns, Ronda Rousey vs. Becky Lynch at WrestleMania 39 f4wonline.com/news/wwe/wwe-h…

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में ये नहीं बताया कि WWE द्वारा इन दोनों मैचों के प्लान को कैसे तैयार किया जाएगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE द्वारा आगे जाकर इन मैचों में बदलाव भी किया जा सकता है।

वैसे द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच का इंतजार सभी फैंस कर रहे हैं। द रॉक भी चाहते हैं कि उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ हो। रोमन रेंस भी इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार लग रहे हैं। अब ये बात लगभग पक्की लग रही है कि अगले साल इन दोनों के बीच फैंस को मुकाबला देखने को मिलेगा। ऐसा हुआ तो फिर काफी मजा फैंस को आएगा।

रोंडा राउजी ने कुछ दिन पहले वापसी कर विमेंस रंबल मैच जीता था। उन्होंने WrestleMania 38 के लिए शार्लेट फ्लेयर को अपने प्रतिद्वंदी के रूप में चुन लिया। अब इस साल बैकी लिंच के साथ उनका मुकाबला नहीं होगा। अगले साल ये बेहतरीन मैच फैंस को देखने को मिल सकता है। वैसे WrestleMania 39 के आयोजन में अभी बहुत लंबा समय हैं। आगे जाकर प्लान में बदलाव भी देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment