WWE द्वारा दिए जा रहे हैं Roman Reigns की वापसी से जुड़े संकेत, चौंकाने वाला बयान आया सामने

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी से जुड़े हुए संकेत मिल रहे हैं
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी से जुड़े हुए संकेत मिल रहे हैं

Roman Reigns WWE Return Hints: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की वापसी से जुड़े संकेत प्राप्त होने लगे हैं, ऐसा मानना है WWE एनालिस्ट सैम रॉबर्ट्स (Sam Roberts) का, जिन्होंने इसके पीछे के विचार को लेकर अपने पॉडकास्ट पर बात की है। उन्होंने और कई चीजों को लेकर भी बात रखी।

रोमन रेंस WrestleMania XL में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के हाथों हार गए थे। वह तब से ही टीवी पर नहीं दिखाई दिए हैं। यह बात और है कि कंपनी ने उनसे जुड़े मैचों को अपने सोशल मीडिया चैनल पर पोस्ट किया है। सैम रॉबर्ट्स ने इसे लेकर अपने पॉडकास्ट Notsam Wrestling में कहा,

"मैं सोचता हूं कि रोमन रेंस से जुड़ा कुछ तो हो रहा है, क्योंकि उनसे जुड़े हुए कई मैचों को कंपनी ने अपने चैनल पर अपलोड किया है। उन्होंने उनका एजे स्टाइल्स के साथ हुआ TLC मैच शेयर किया, या मुझे लग रहा था कि वह एक TLC मैच था लेकिन उन्होंने बैरन कॉर्बिन के साथ TLC 2019 वाला मैच भी शेयर किया। ऐसा इसलिए क्योंकि TLC पहले जुलाई या मई का प्रीमियम लाइव इवेंट हुआ करता था, जिसके बाद Backlash होता था।"

सैम रॉबर्ट्स ने आगे कहा,

"यह एक फैक्ट है कि रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन वाले मैच को उन्होंने अपलोड किया और यह कोडी रोड्स के साथ WrestleMania से पहले का आखिरी सिंगल्स मैच था, जिसमें रोमन को पिनफॉल से हार मिली थी। बैरन कॉर्बिन को इसमें जीत मिली थी। इसका मतलब है कि अगर आप यह मैच अपलोड कर रहे हो, तो इसका सीधा फायदा बैरन कॉर्बिन को हो रहा है, जो अच्छी बात है, लेकिन इससे इस सोच को बल मिलता है को रोमन रेंस एक बेबीफेस के रूप में नज़र आएंगे।"
youtube-cover

दिग्गज का मानना है कि WWE को रोमन रेंस की वापसी गुप्त रखनी चाहिए

WWE को अच्छे से समझने वाले जिम कॉर्नेट का मानना है कि कंपनी को रोमन रेंस की वापसी को गुप्त रखना चाहिए। उन्होंने The Experience पॉडकास्ट में माना कि उनकी वापसी तब होनी चाहिए, जब द ब्लडलाइन रिंग में हो। उन्होंने कहा,

"हमें मालूम नहीं होना चाहिए कि रोमन रेंस वापस आ गए हैं। उन्हें इसका प्रचार नहीं करना चाहिए। यह एक सरप्राइज होना चाहिए। उन्हें ऐसी स्थिति खड़ी करनी होगी जहां यह तय ना हो कि किस तरफ जाना है। ब्लडलाइन के सदस्य एक समय पर जब फैसला ना ले पा रहे हों, उसी समय रोमन रेंस आ जाएं। इसके बाद वहां मौजूद लोग झूम उठेंगे।"