Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

दो बड़े सुपरस्टार्स को अपनी कंपनी में लाने के लिए WWE और AEW के बीच जद्दोजहद शुरू?

ANALYST
न्यूज़
Published 29 Jun 2019, 17:44 IST
29 Jun 2019, 17:44 IST

AEW बनाम WWE
AEW बनाम WWE

ऑल एलीट रैसलिंग के आने से WWE को काफी बड़ा नुकसान हो रहा है क्योंकि अब सिर्फ फैंस के लिए ही नहीं, बल्कि रैसलर्स के लिए भी अपने भविष्य को चुनने के लिए दो बड़े विकल्प है। इससे उन सुपरस्टार्स को ज्यादा फायदा होगा।

 रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के नए एपिसोड में बताया गया कि AEW और WWE दोनों ही इम्पैक्ट रैसलिंग में काम करने वाले 2 टॉप रैसलर्स को साइन करने में रुचि रख रहे हैं। इन दोनों रैसलर्स का नाम ऑर्टिज और सैन्टाना है, जो लैटिन अमेरिकन एक्सचेंज (LAX) नामक टीम का हिस्सा है। 

LAX काफी ज्यादा प्रसिद्ध टैग टीम टीम स्टेबल है जो 2005 में कोनन ने बनाई थी। इस टीम में होमिसाइड, हर्नांडीज़ और कोनन शामिल थे। इस टीम ने TNA, रिंग ऑफ हॉनर और जेर्सी प्रो रैसलिंग जैसी बड़ी कंपनी में नाम कमाया। 2017 में LAX को फिर से बनाया गया, इस बार ऑर्टिज, सैन्टाना और डाइमेंट ने ग्रुप को शुरू किया था।

ये भी पढ़ें:- WWE Live Event रिजल्ट्स, टोक्यो : 28 जून, 2019

ऑर्टिज और सैन्टाना 4 बार के इम्पैक्ट टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं और अभी भी टाइटल उनके पास ही है। दोनों सुपरस्टार्स के अच्छे काम को देखकर AEW और WWE ने उन्हें अपनी कंपनी में बुलाने का निर्णय लिया है। रैसलिंग ऑब्ज़र्वर ने बताया कि LAX का इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस समर में खत्म हो रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE इस समय उन्हें अपने साथ साइन करने में काफी ज्यादा रुचि दिखा रही है। ऑर्टिज और सैन्टाना ने इंडिपेंडेंट रैसलिंग में अपना नाम कमाया है और वह दोनों विंस मैकमैहन की पसंद बन गए है। हालांकि AEW भी अपने टैग टीम डिवीज़न को मजबूत करना है, इसलिए वह भी दोनों सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ना चाहती है।

अब यह तो ऑर्टिज और सैन्टाना पर ही निर्भर रहेगा कि वह दोनों में से किस कंपनी को चुनते हैं या फिर इम्पैक्ट के साथ ही रहते हैं। देखा जाए तो अब उन्हें इम्पैक्ट के अलावा कुछ बड़ा सोचना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:37 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...