WWE Raw के अगले एपिसोड के लिए जबरदस्त टाइटल मैच का हुआ ऐलान, चैंपियन ने Roman Reigns के भाई को हराने का किया दावा

Ujjaval
WWE Raw के अगले शो में होगा बड़ा मैच
WWE Raw के अगले शो में होगा बड़ा मैच

Gunther vs Jey Uso: WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड के लिए बड़े मैच का ऐलान देखने को मिल गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई को अब खुद को सिंगल्स स्टार के रूप में साबित करने का मौका मिलने वाला है। जे उसो (Jey Uso) और गुंथर (Gunther) के बीच आधिकारिक तौर पर मुकाबला तय हो गया है। गुंथर ने जे की हालत खराब करने का दावा भी कर दिया है।

WWE ने थोड़े समय पहले ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक आर्टिकल पोस्ट करके बताया कि अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में गुंथर अपने टाइटल को दांव पर लगाने वाले हैं। इसी बीच उनका सामना जे उसो से देखने को मिलेगा। फैंस इस मुकाबले के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

WWE ने एक वीडियो पोस्ट की। इसमें गुंथर का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया जा रहा है और उन्होंने यहां जे उसो के सिंगल्स करियर को लेकर बात की। रिंग जनरल ने खुद को बेहतर बताया और चैंपियनशिप रिटेन रखने का दावा किया। उन्होंने कहा,

"अगले हफ्ते जे उसो मुझे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। यह चीज़ काफी ज्यादा रोचक होगी क्योंकि इस समय जे उसो सफलता का भार शेयर नहीं कर पाएंगे। उसो को खुद पर निर्भर रहना होगा। उनका सामना एक ऐसे व्यक्ति से होने वाला है, जिन्होंने सबकुछ खुद के दम पर किया हुआ है। इसी कारण मैं उतना ज्यादा चिंतित नहीं हूं।"

आप नीचे गुंथर के इंटरव्यू की क्लिप देख सकते हैं:

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन Gunther ने की Jey Uso और New Day की तारीफ

इंटरव्यू सैगमेंट की वीडियो की शुरुआत में गुंथर ने जे उसो और न्यू डे के खिलाफ अपनी टीम की हार को लेकर बात की। उन्होंने यहां जे और न्यू डे की तारीफ की। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि हमें न्यू डे के साथ हमारी दुश्मनी को देखना होगा। हमने अच्छा काम किया है। मुझे लगता है कि यह पूरी चीज़ एक मैराथन की तरह है। ईमानदारी से बताऊं, तो न्यू डे और जे उसो दोनों ही टैग टीम के तौर पर इस कंपनी के सबसे सफल रेसलर्स में से गिने जा सकते हैं। हम आज एक बेहतर टीम से हारे हैं, इसमें कोई दिक्कत नहीं है।"