WWE SmackDown के अगले एपिसोड के लिए 3 शानदार मैचों का हुआ ऐलान, मौजूदा चैंपियन के सामने होगी मुश्किल चुनौती

Ujjaval
WWE
WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहने वाला है (Photo: WWE.Com)

WWE SmackDown Next Week Announcements: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में कई धमाकेदार चीज़ें देखने को मिली। WWE ने क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए बिल्डअप शुरू कर दिया। इसके साथ ही अगले SmackDown के एपिसोड के लिए भी कुछ चीज़ों को ऑफिशियल किया गया।

WWE SmackDown के अगले एपिसोड के लिए 4 चीज़ों का ऐलान देखने को मिल गया है। शो में तीन बड़े मैच होंगे और एक अहम सैगमेंट का आयोजन किया जाने वाला है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में एंजल गार्ज़ा के कारण अपोलो क्रूज़ को एंड्राडे के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार मिली थी।

मुकाबले के बाद बैकस्टेज क्रूज़ ने एंजल पर हमला किया था। इसी वजह से दोनों के बीच अगले हफ्ते के लिए मैच तय हो गया है। शो के दौरान बैकस्टेज इंडी हार्टवेल ने बताया कि कैंडिस लेरे को चोट आई है। उन्होंने इसका आरोप बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल पर लगाया। विमेंस टैग टीम चैंपियन ने हार्टवेल को चेतावनी दी थी। इसी के चलते अब जेड का अगले SmackDown के एपिसोड में इंडी के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा।

WWE SmackDown के हालिया शो में टॉमैसो चैम्पा को ऑस्टिन थ्योरी पर बड़ी जीत मिली थी। अब अगले हफ्ते दोनों के पार्टनर्स का आमना-सामना होने वाला है। जॉनी गार्गानो और ग्रेसन वॉलर आमने-सामने आने वाले हैं। कमेंट्री टीम ने यह बात मेंशन की थी कि अगर जॉनी को जीत मिल जाती है, तो फिर संभावित तौर पर DIY को WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है। मौजूदा टैग टीम चैंपियन ग्रेसन वॉलर के सामने मु्श्किल चुनौती होने वाली है।

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा ब्लडलाइन का बड़ा सैगमेंट

द ब्लडलाइन के टामा टोंगा और टांगा लोआ को SmackDown के एपिसोड में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पर बड़ी जीत मिली। अब अगले हफ्ते WWE ने "सोलो सिकोआ अनॉइंट्स टांगा लोआ इंटू द ब्लडलाइन" नाम के सैगमेंट का ऐलान किया है।

टांगा लोआ ने Backlash France में डेब्यू किया था और वो इसके बाद से ब्लडलाइन के साथ हैं। ऐसा महसूस हो रहा है कि सोलो अब उन्हें ब्लडलाइन का फुल-टाइम मेंबर बनाने वाले हैं। फैंस की इस सैगमेंट पर मुख्य रूप से नज़र होगी क्योंकि जिमी उसो या रोमन रेंस की वापसी की संभावना बढ़ती हुई नज़र आ रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now