Create

WWE ने न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड के लिए तीन मैचों का किया ऐलान, मेन चैंपियनशिप के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

WWE ने NXT के न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड के लिए 3 मैचों का ऐलान किया
WWE ने NXT के न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड के लिए 3 मैचों का ऐलान किया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE इस समय अपने युवा स्टार्स को पुश देने के वादे को पूरा करने पर ध्यान दे रही है। हाल ही में ऐलान किया गया था कि NXT 2.0 के न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में ब्रांड के सभी सिंगल्स चैंपियंस के टाइटल दांव पर लगे होंगे। अब ऐलान किया गया है कि उसी स्पेशल एपिसोड में मैंडी रोज़ (Mandy Rose) को ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच में 20 वर्षीय कोरा जेड (Cora Jade) और रेचल गोंजेलेज़ (Raquel Gonzalez) के खिलाफ NXT विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा।

WWE ने एक टाइटल vs टाइटल मैच की घोषणा भी की है, जिसमें क्रूज़रवेट चैंपियन रोड्रिक स्ट्रॉन्ग और नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन कार्मेलो हायेस आमने-सामने होंगे। वहीं NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा को ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। ब्रेकर ने WWE NXT Halloween Havoc में हार के बाद से ही सिएम्पा को अपना टारगेट बनाया हुआ है।

WWE NXT में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ?

इस हफ्ते NXT के एपिसोड में पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने एंट्री लेकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने NXT 2.0 में ब्रांड के सबसे बड़े हील सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर को कन्फ्रंट किया। वॉलर पिछले कई हफ्तों से सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए स्टाइल्स पर तंज कसते हुए नजर आ रहे थे।

डेक्सटर लूमिस की ट्रिक विलियम्स पर जीत के बाद वॉलर ने लूमिस पर स्टील चेयर से अटैक कर दिया। उन्होंने NXT के सभी बेस्ट रेसलर्स को एक-एक कर धराशाई करने की बात कही। उनके इस मिशन की शुरुआत जॉनी गार्गानो और एलए नाईट पर अटैक के साथ हुई थी।

You've had a good 3 weeks, @GraysonWWE...Try being PHENOMENAL for over two decades. 👏#WWENXT @AJStylesOrg https://t.co/Uq9ltKjA91

उसके बाद बड़ी स्क्रीन पर स्टाइल्स नजर आए, उनकी वॉलर के साथ जुबानी जंग हुई। इस बीच वॉलर ने यह भी कहा कि वोे चाहते हैं कि ओमोस, स्टाइल्स को सबक सिखाएं। इससे ऐसा प्रतीत होने लगा है कि NXT: New Years Evil में स्टाइल्स vs वॉलर मैच हो सकता है।

दूसरी ओर कई रिपोर्ट्स के अनुसार WWE Day1 पीपीवी में ओमोस vs एजे स्टाइल्स मैच देखने को मिल सकता है। NXT के इस स्पेशल एपिसोड के लिए कार्ड पहले ही दिलचस्प बन चुका है, जिसमें एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गज सुपरस्टार के जुड़ने से फैंस की इसके प्रति दिलचस्पी बढ़ सकती है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...