Create

WWE Royal Rumble मैच के लिए 7 रेसलर्स के नाम का हुआ ऐलान, मौजूदा चैंपियन समेत कई दिग्गज लेंगे हिस्सा

WWE Royal Rumble मैच का हिस्सा होंगे कई दिग्गज सुपरस्टार्स
WWE Royal Rumble मैच का हिस्सा होंगे कई दिग्गज सुपरस्टार्स

WWE Royal Rumble इवेंट से पहले हुए रॉ (WWE Raw) के एपिसोड में 30 मैन रंबल मैच के लिए 7 सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान किया गया। गौर करने वाली बात है कि मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियंस समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स इस साल रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में हिस्सा लेने वाले हैं।

आपको बता दें कि Raw के एपिसोड के दौरान इस बात का ऐलान किया गया कि Raw टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकामदी (ओटिस और चैड गेबल), RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल), डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड और ओमोस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेंगे।

जिन 7 सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान किया गया है उनमें फैंस को जरूर रैंडी ऑर्टन, रिडल और ओमोस का नाम देखते हुए काफी खुशी हुई होगी। एक तरफ जहां ओमोस को इस मैच को जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। दूसरी तरफ रैंडी ऑर्टन और रिडल को अलग करना है, तो इसकी शुरुआत Royal Rumble मैच से की जा सकती है।

WWE Royal Rumble मेंस और विमेंस मैच के लिए 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान हो चुका है

आपको बता दें कि अभी तक WWE ने Royal Rumble मैच के लिए Raw और SmackDown से कई सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान कर दिया है। Raw से जहां बिग ई, केविन ओवेंस, एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, रिडल, एंजेलो डॉकिंस, मोंटेज फोर्ड, रे मिस्टीरियो, ओमोस, डॉमिनिक, डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड, डेमियन प्रीस्ट, ऑस्टिन थ्योरी, ओटिस और चैड गेबल हिस्सा लेने वाले हैं। अभी तक Raw के ही ज्यादातर सुपरस्टार्स इस मैच में हिस्सा लेने वाले हैं।

SmackDown से सैमी जेन, शेमस, हैप्पी कॉर्बिन, रिज हॉलैंड और कोफी किंग्सटन के नाम का ऐलान किया गया है। इसके अलावा जॉनी नॉक्सविले भी इस मैच का हिस्सा होने वाले हैं। अभी 8 सुपरस्टार्स के नाम सामने नहीं आए हैं, जोकि इस मैच का हिस्सा हो सकते हैं। अब देखना दिलचल्प होगा कि इस साल रंबल मैच में कोई सरप्राइज एंट्री देखने को मिलती है या मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स ही इस मैच में हिस्सा लेंगे।

Can @BiancaBelairWWE become a 2x #RoyalRumble Match Winner this Saturday? https://t.co/9DW1fEuh28

दूसरी तरफ विमेंस Royal Rumble मैच के लिए भी 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान किया जा चुका है। विमेंस मैच में कई दिग्गज और पूर्व WWE सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने वाले हैं। Royal Rumble इवेंट 29 जनवरी (भारत में 30 जनवरी) को लाइव होने वाला है और यह प्रीमियम लाइव इवेंट काफी ज्यादा ऐतिहासिक होने वाला है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment