Create

WWE Royal Rumble पीपीवी के लिए ब्रॉक लैसनर के मैच का हुआ ऐलान, दिग्गज के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के मैच का हुआ ऐलान
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के मैच का हुआ ऐलान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE फैंस को जिस ड्रीम मैच का इंतजार था आखिरकार वो तय हो गया है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी में इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इन दोनों के बीच मैच का इंतजार फैंस कई सालों से कर रहे थे। लैश्ले को भी उनके करियर का सबसे बड़ा मुकाबला आखिरकार मिल गया।

IT'S FINALLY HAPPENING!@BrockLesnar vs. @fightbobby FOR THE FIRST TIME EVER at the #RoyalRumble!#WWEChampionship#WWERaw https://t.co/uANPFStSpK

WWE Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच होगा ऐतिहासिक मैच

WWE Raw की शुरूआत इस बार ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने की। दोनों अब साथ में आ गए है। Royal Rumble में ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी को लेकर मेन इवेंट में फैटल 4वे मैच का ऐलान किया गया। सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच जबरदस्त मैच मेन इवेंट में हुआ। वैसे इस मैच का नतीजा पहले से फैंस को पता होगा।

केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने एक बार फिर साथ में काम किया और बिग ई, बॉबी लैश्ले की हालत खराब की। ये मैच काफी लंबा हुआ। सभी सुपरस्टार्स लड़ते-लड़ते बैकस्टेज एरिया में भी चले गए थे। लैश्ले ने मैच के अंतिम क्षणों में जबरदस्त वापसी की। लैश्ले ने सभी को जबरदस्त स्पीयर लगाया। उन्होंने अंत में केविन ओवेंस को पिन करते हुए मैच जीत लिया। अब फैंस को लैश्ले और लैसनर के बीच मैच देखने को मिलेगा।

बैकस्टेज में इस मैच को लैसनर भी देख रहे थे। उनसे इस बारे में पूछा गया था और उन्होंने माइंडगेम खेलना शुरू कर दिया। लैसनर ने रोमन रेंस को धमकी देते हुए कहा कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में वो उन्हें देखेंगे। ये बात हालांकि किसी को समझ नहीं आई लेकिन कहीं ना कहीं लैसनर ने बड़ा गेम खेलना शुरू कर दिया है।

29 जनवरी को Royal Rumble पीपीवी का आयोजन होगा। लैसनर और लैश्ले के बीच अब इस पीपीवी में बहुत ही तगड़ा मुकाबला होगा। रोमन रेंस को कोरोना होने के कारण WWE ने अपने प्लान में पूरी तरह बदलाव कर दिया है। शायद इस वजह से ही लैसनर और लैश्ले का मैच अब होगा। खैर लैसनर और लैश्ले की राइवलरी में अब फैंस को काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...