Create
Notifications

WWE ने WrestleMania Backlash के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, मुकाबले में जोड़ी गई खतरनाक शर्त

WWE WrestleMania Backlash में होगा आई क्विट मैच
WWE WrestleMania Backlash में होगा आई क्विट मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) होने वाला है। आधिकारिक तौर पर इस इवेंट के लिए पहले मैच का ऐलान कर दिया गया है। शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) अपनी स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप को रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं।

The rematch is OFFICIAL! @MsCharlotteWWE defends the #SmackDown Women's Title against @RondaRousey in an "I Quit" Match at #WMBacklash ms.spr.ly/6014wxcG4 https://t.co/v9farvSIG4

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए खतरनाक शर्त भी जोड़ दी गई है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला मुकाबला 'आई क्विट मैच' होगा। WWE ने भी आधिकारिक तौर पर ट्वीट करते हुए इस मैच का ऐलान किया।

शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच WrestleMania 38 में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच का विवादित अंत हुआ था और शार्लेट फ्लेयर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने में कामयाब हुई थीं। इसके बाद रोंडा राउजी ने SmackDown के हालिया एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर को आई क्विट मैच के लिए चैलेंज किया था।

No loopholes. No excuses.@RondaRousey wants @MsCharlotteWWE in an "I Quit" Match at WrestleMania Backlash! #SmackDown https://t.co/O7Boaz9Ehj

भले ही SmackDown के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर ने इस चैलेंज को स्वीकार नहीं किया। हालांकि रोंडा राउजी ने हार नहीं मानी और उन्होंने इस बीच एडम पीयर्स से भी बातचीत की। WWE ने आखिरकार मैच को ऑफिशियल कर दिया है और निश्चित ही इस शर्त से शार्लेट फ्लेयर बिल्कुल भी खुश नहीं होंगीं।

WWE WrestleMania Backlash में कौन से मुकाबले देखने को मिल सकते हैं?

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के अलावा अभी तक किसी और मुकाबले का ऐलान नहीं हुआ है। इसके अलावा भी प्रीमियम लाइव इवेंट और भी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। एक तरफ रोमन रेंस और शिंस्के नाकामुरा के बीच अनडिस्प्येटूड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हो सकता है।

इस हफ्ते ब्लडलाइन ने शिंस्के नाकामुरा के ऊपर अटैक किया था। साथ ही बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच भी Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस ने SmackDown के एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाइड करने की बात कही थी और हो सकता है कि WWE इस बात पर मुहर लगाते हुए WrestleMania Backlash में टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाइड करने के लिए द उसोज (जिमी और जे उसो) और RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) के बीच मैच का ऐलान कर सकती है।

अभी WrestleMania Backlash में काफी समय रहता है और इसी वजह से देखना होगा कि WWE किस तरह से इस प्रीमियम लाइव इवेंट को बुक करती है। यह इवेंट 8 मई (भारत में 9 मई) को लाइव आने वाला है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...