WWE ने ऐतिहासिक ऐलान करते हुए फैंस को दी सौगात, इस देश में अगले साल पहली बार होगा प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन

WWE
WWE ने ऐतिहासिक प्रीमियम लाइव इवेंट का किया ऐलान

Bash in Berlin: WWE ने हाल ही में ऐतिहासिक ऐलान करते हुए जर्मनी के फैंस को बहुत बड़ी सौगात दी है। दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अगले साल 31 अगस्त को जर्मनी के बर्लिन में बैश इन बर्लिन (Bash in Berlin) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है। यह पहला मौका होगा जब WWE जर्मनी में कोई प्रीमियम लाइव इवेंट कराएगी।

हाल ही में WWE ने अपने आधिरकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐतिहासिक ऐलान करते हुए पोस्ट किया,

"ब्रेकिंग: Bash in Berlin, जर्मनी में होने वाला WWE का पहला प्रीमियम लाइव इवेंट होगा। इसका आयोजन शनिवार 31 अगस्त 2024 को MBArena बर्लिन में किया जाएगा।"

निश्चित तौर पर जर्मनी के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खबर है और इससे ज्यादा खुशी की बात उनके लिए कोई और नहीं हो सकती। WWE की कोशिश इस इवेंट को ग्रैंड बनाने के लिए कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को इसमें बुक करने की होगी। Best in Berlin प्रीमियम लाइव इवेंट के ऐलान के बाद लुडविग काइजर की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है और उन्होंने पोस्ट किया,

"जर्मनी में होने वाला पहला प्रीमियम लाइव इवेंट, Bash in Berlin 31 अगस्त 2024"

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में कंपनी ने अलग-अलग देशों में जाकर प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन किया है। सऊदी अरब में कई सालों से इवेंट्स देखने को मिल रहे हैं, यूके में पिछले साल Clash at the Castle, इस साल Money in the Bank, कनाडा में Elimination Chamber, प्यूर्टो रीको में Backlash प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन किया गया।

इसके अलावा अगले साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया में Elimination Chamber in Perth प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन भी होगा। इसका आयोजन 24 फरवरी 2024 को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में होगा और इसमें Raw-SmackDown रोस्टर के सुपरस्टार्स हिस्सा लेते हुए धमाल मचा सकते हैं।

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट सऊदी अरब में होगा

इस समय कंपनी अपने अगले इंटरनेशनल प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारी कर रही है। 4 नवंबर 2023 को सऊदी अरब में Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है। इसके लिए पहले ही कई जबरदस्त मैचों का ऐलान किया जा चुका है और फैंस अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को एक्शन में देख सकते हैं।

अभी तक 5 मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप, सैथ रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, रे मिस्टीरियो यूएस चैंपियनशिप और रिया रिप्ली विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाली हैं। कोडी रोड्स और डेमियन प्रीस्ट के बीच सिंगल्स मैच होने वाला है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now