Create
Notifications

WWE Raw के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान 

WWE Raw में होगा दो दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच बड़ा मैच
WWE Raw में होगा दो दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच बड़ा मैच
मयंक मेहता

WWE ने इस बात का ऐलान किया है कि इस हफ्ते होने वाली मंडे नाइट रॉ (Raw) की शुरुआत यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच के साथ होगी। पिछले कुछ हफ्तों से WWE टीवी से दूर रहने वाले यूएस चैंपियन अपोलो क्रूज आखिरकार मंडे नाइट रॉ में वापसी करेंगे।

अपोलो क्रूज अपनी चैंपियनशिप को 'सेल्फ डिक्लेयर' यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एमवीपी के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। WWE यूएस चैंपियनशिप मैच के साथ होगी इस हफ्ते रॉ (Raw) की शुरुआत।

WWE Raw में हुआ था अपोलो क्रूज पर अटैक

22 जून को हुए रॉ (Raw) के एपिसोड में अपोलो क्रूज VIP लॉन्ज में गेस्ट थे और इसके बाद उन्होंने शेल्टन बेंजामिन को शिकस्त दी थी। हालांकि मुकाबले के बाद क्रूज के ऊपर एमवीपी के साथ बॉबी लैश्ले ने उनके ऊपर अटैक किया और उन्हें फुल नेल्सन मूव दे दिया। एमवीपी ने अगले हफ्ते क्रूज को नॉन टाइटल मैच में हराया था और उसके बाद से क्रूज WWE में नजर नहीं आए हैं।

आपको बता दें कि अपोलो क्रूज और एमवीपी के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में होना था। हालांकि चोटिल होने के कारण अपोलो क्रूज इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए। इसके बाद एमवीपी ने ऐलान किया कि वो नए यूएस चैंपियन हैं और वो बेल्ट लेकर चले गए। हालांकि WWE ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की, जिसके कारण यूएस चैंपियन को लेकर काफी दुविधा है।

अपोलो क्रूज अब पूरी तरह से फिट हैं और वो मंडे नाइट रॉ में वापसी करने वाले हैं। इस हफ्ते WWE रॉ में हमें पता चल जाएगा कि असली यूएस चैंपियन कौन हैं। इस बीच एमवीपी ने अपना नया ग्रुप 'द हर्ट बिजनेस' रॉ (Raw) में बना लिया है। इसमें उनके अलावा बॉबी लैश्ले और WWE 24*7 चैंपियन शेल्टन बेंजामिन भी हैं।

निश्चित ही अपोलो क्रूज के लिए राह बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि नंबर्स गेम उनके खिलाफ ही होने वाले हैं। WWE रॉ में देखना दिलचस्प रहेगा कि यूएस चैंपियन कौन बनता है अपोला क्रूज या फिर एमवीपी।

यह भी पढ़ें: WWE Raw प्रीव्यू- 3 अगस्त 2020


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...