Create
Notifications

WWE में Hell in a Cell 2022 से पहले मचेगा जबरदस्त बवाल, Raw के लिए किए गए धमाकेदार मैचों का ऐलान 

WWE Raw का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है
WWE Raw का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE ने Raw के अगले एपिसोड के लिए कई मैचों के साथ कुछ सेगमेंट्स का भी ऐलान कर दिया है। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले होने वाले रॉ (Raw) के एपिसोड में बवाल मचना तय है और इसमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

इस हफ्ते Smackdown के एपिसोड के दौरान WWE ने Raw के लिए कुछ नए मैच और सैगमेंट्स की घोषणा की। MVP ,ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होगा। इसके अलावा कोडी पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस के हमले का जवाब देंगे और साथ ही रिडल अपने नए टैग टीम पार्टनर शिंस्के नाकामुरा के साथ एक्शन में दिखाई देंगे। वो टैग टीम मुकाबले में WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज का सामना करने वाले हैं।

Monday on #WWERaw! ☝️ @WWEUsos vs. @ShinsukeN & @SuperKingofBros ✍️ @fightbobby & @TheGiantOmos sign on the dotted line👊 @BiancaBelairWWE battles @WWEAsuka 💥 @CodyRhodes responds to @WWERollins ... and MORE! https://t.co/RavRtlg8Rt

WWE Raw में क्या-क्या होने वाला है?

आने वाले Raw के एपिसोड के लिए बियांका ब्लेयर और असुका के मैच की भी घोषणा हुई है। लगातार दो हफ्ते से असुका और बैकी लिंच के बीच मेन इवेंट में मुकाबला देखने मिल रहा था । इसमें पहली बार असुका वहीं दूसरी बार बैकी लिंच ने जीत दर्ज कर Hell in a Cell में विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई। WrestleMania 38 में बियांका ने बेहद ही धमाकेदार मैच में बैकी लिंच को हराकर Raw विमेंस चैंपियनशिप जीती थी।

Which match are you most excited for at #HIAC? https://t.co/6pFqSFAowc

आपको बता दें कि साथ ही कोडी रोड्स किस तरह से सैथ रॉलिंस का जवाब देते हैं यह देखना काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि पिछले हफ्ते ही उनके ऊपर बहुत ही जबरदस्त अटैक हुआ था। दोनों का मैच आगामी पीपीवी के मेन इवेंट में देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा वीर महान के ऊपर भी सभी की नजर होगी कि वो आखिर क्या करते हैं, क्योंकि लगातार दो हफ्तों से मिस्टीरियो फैमिली ही उनके ऊपर भारी पड़ रही है। इसी वजह से Raw के एपिसोड के लिए हर कोई उत्साहित है और साथ ही अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए नए मैचों का ऐलान भी किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...