WWE ने SmackDown के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, दिग्गज आखिरकार 15वीं बार चैंपियन बनते हुए रचेगा इतिहास?

..
SmackDown में देखने मिले थे कई सरप्राइज़
WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा बड़ा मैच

SmackDown: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच (Triple H) ने ऐलान किया कि निक एल्डिस (Nick Aldis) अब से स्मैकडाउन (SmackDown) के नए जनरल मैनेजर होंगे। पूर्व NWA चैंपियन ने पावर में आने के बाद जल्द ही अगले हफ्ते के लिए बडे़ चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया है।

शो के दौरान बैकस्टेज हुए सैगमेंट में एल्डिस को उनके ऑफिस में शार्लेट फ्लेयर ने कंफ्रंट किया था। Fastlane में हुए WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच के विवादित अंत को ध्यान में रखते हुए निक ने माना कि यह सही नहीं था।

इसके बाद निक ने ऐलान किया कि अगले हफ्ते SmackDown में इयो स्काई को अपनी विमेंस चैंपियनशिप को 'द क्वीन' शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करना होगा।

शो में एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान डैमेज कंट्रोल की बेली और जे़लिना वेगा की बहस देखने मिली थी, जिसके बाद दोनों का मुकाबला देखने मिला था। बेली ने मैच में जीत दर्ज की थी। मैच के बाद हील फैक्शन ने वेगा में हमला करना तबतक जारी रखा जब तक कि शार्लेट फ्लेयर उन्हें बचाने नहीं आ गईं। शार्लेट फ्लेयर के आते ही डैमेज कंट्रोल मेंबर्स ने वहां से चले जाने सही समझा।

अब सभी को अगले हफ्ते का इंतजार है, जब विमेंस चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। शार्लेट की नज़र इस मैच को जीतते हुए 15वीं बार चैंपियन बनते हुए इतिहास रचने पर होगी।

WWE SmackDown में हुआ Jade Cargill और Charlotte Flair का पहली बार आमना-सामना

पूर्व AEW चैंपियन जेड कार्गिल के WWE में शामिल होने की खबर को फैंस ने बहुत पसंद किया था। Fastlane 2023 में भी वो दिखाई दी थीं और ट्रिपल एच ने उनका स्वागत किया था। हालिया SmackDown में जेड मौजूद थीं और इस दौरान उनकी पहली दुश्मनी की झलक देखने को मिली है।

हालिया ब्लू ब्रांड शो के बैकस्टेज जेड कार्गिल मौजूद थीं। कुछ देर बाद शार्लेट फ्लेयर और जेड पहली बार आमने-सामने आईं थीं। द गेम ने दोनों का परिचय करवाना चाहा लेकिन द क्वीन ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि वो पहले से ही जेड कार्गिल को जानती हैं। यह हो सकता है कि दोनों स्टार्स की भविष्य में दुश्मनी देखने को मिले।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now