Create

WWE ने अगले हफ्ते के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, Veer Mahaan के पुराने साथी के पास इतिहास रचने का मौका

WWE SmackDown में अगले हफ्ते मिलेगा नया चैंपियन?
WWE SmackDown में अगले हफ्ते मिलेगा नया चैंपियन?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने अगले हफ्ते के SmackDown के एपिसोड के लिए बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। रिकोशे (Ricochet) अपनी आईसी चैंपियनशिप को भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल (Jinder Mahal) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

आईसी चैंपियन रिकोशे इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में उपस्थित नहीं थे और उन्होंने निजी कारण का हवाला देते हुए खुद ही इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने कहा था कि वो अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड में वापसी करेंगे। दूसरी तरफ SmackDown के एपिसोड में जिंदर महल काफी गुस्से में नजर आ रहे थे।

वो अपने पार्टनर शैंकी के साथ मिलकर एडम पीयर्स से आईसी चैंपियनशिप मैच की मांग कर रहे थे। हालांकि बाद में इस बात का ऐलान किया गया कि अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में रिकोशे और जिंदर महल के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE में जिंदर महल के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका

भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन के लिए पिछले कुछ खास कुछ खास नहीं रहे हैं। इस बीच उन्होंने भारत के दो सुपरस्टार्स वीर महान और शैंकी के साथ टीम बनाई। वो इस ग्रुप के लीडर भी थे, लेकिन ड्राफ्ट में इस ग्रुप को अलग कर दिया गया। वीर महान जहां Raw में हैं और उन्हें पुश भी मिल रहा है। दूसरी तरफ महल और शैंकी को एक साथ ब्लू ब्रांड में रखा गया है।

वीर महान को जिस तरह पुश किया जा रहा है उसे देखकर लग रहा है कि WWE के पास उनके लिए बड़े प्लान हैं और निश्चित ही वो आने वाले समय में चैंपियन जरूर बनेंगे। अब उनके पूर्व साथी जिंदर महल के पास भी इतिहास रचने का मौका है। महल अगर रिकोशे को हराकर आईसी चैंपियनशिप जीत जीते हैं तो वो अपने करियर में यह कारनामा पहली बार करेंगे।

जिंदर महल के लिए चुनौती इतनी भी आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि रिकोशे के पास भी मोमेंटम है। रिकोशे ने मार्च में आईसी चैंपियन बनने के बाद पहले सैमी जेन और फिर पिछले हफ्ते ट्रिपल थ्रेट मैच में लोस लोथारियस (एंजल और हम्बर्टो) को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

अगले हफ्ते आईसी चैंपियनशिप के लिए बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है। इसके अलावा शैंकी भी इस मैच में दखल देते हुए जिंदर महल को जीत दिलाने की कोशिश कर सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस मैच का अंत किस तरह होता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...