WWE ने John Cena को लेकर किया बहुत बड़ा ऐलान, फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी के बीच SmackDown में मचाएंगे बवाल?

WWE
WWE दिग्गज John Cena को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

John Cena: WWE ने हाल ही जॉन सीना (John Cena) को लेकर बहुत बड़ा ऐलान करते हुए फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। सीना 15 सितंबर से लेकर 27 अक्टूबर तक होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के हर एपिसोड में शिरकत करने वाले हैं। आपको बता दें कि सीना एक सितंबर को होने वाले SmackDown और 8 सितंबर को होने वाले Superstar Spectacle इवेंट का भी पार्ट होने वाले हैं।

काफी लंबे समय बाद होगा जब फैंस कंपनी के सबसे बड़े फेस को लगातार लाइव टीवी पर देख पाएंगे। WWE में जॉन सीना ज्यादातर समय पार्ट-टाइमर के तौर पर ही काम कर रहे हैं और बीच-बीच में शिरकत करते रहते हैं। हालांकि WWE द्वारा किए गए इस ऐलान ने जरूर फैंस को खुश होने का मौका दे दिया है, क्योंकि सीना की वापसी का इंतजार हर किसी को था। निश्चित तौर पर सीना ब्लू ब्रांड पर बवाल मचा सकते हैं।

WWE में John Cena किन-किन शो में दिखाई देने वाले हैं?

  • SmackDown, 1 सितंबर 2023: हर्शे, पीए- द जायंट सेंटर
  • SmackDown, 15 सितंबर 2023: डेनवर - बॉल एरीना
  • SmackDown, 22 सितंबर 2023: ग्लेनडेल, अरीज़ - डेजर्ट डाइमंड एरीना
  • SmackDown, 29 सितंबर 2023: सैकरामेंटो, कैलिफ - गोल्डन 1 सेंटर
  • SmackDown, 6 अक्टूबर 2023: सेंट लुईस - एंटरप्राइस सेंटर
  • SmackDown, 13 अक्टूबर 2023: तुलसा, ओकला - BOK सेंटर
  • SmackDown, 20 अक्टूबर 2023: सैन एंटोनियो - AT&T सेंटर
  • SmackDown, 27 अक्टूबर 2023: मिलवौकी - फिसर्व फोरम

WWE Superstar Superstar Spectacle में किसके खिलाफ होगा John Cena का मुकाबला?

आपको बता दें कि सितंबर और अक्टूबर में होने वाले SmackDown के एपिसोड के अलावा जॉन सीना 8 सितंबर को हैदराबाद, भारत में होने वाले Superstar Spectacle इवेंट का भी हिस्सा होने वाले हैं। जॉन सीना के मैच का ऐलान भी किया जा चुका है। वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर लुडविग काइजर और जियोवानी विंची का सामना करने वाले हैं।

भारतीय फैंस उनके इस मैच के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि जॉन सीना पहली बार भारत में रेसलिंग करते हुए दिखाई देंगे। हैदराबाद में होने वाला इवेंट हाउसफुल हो चुका है और कोई भी 16 बार के पूर्व चैंपियन को देखने का मौका नहीं छोड़ना चाहता है। हालांकि Superstar Spectacle से पहले सीना इस हफ्ते SmackDown में भी शिरकत करने वाले हैं।

सीना SmackDown में क्या करेंगे इसके बारे में अभी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार वो पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट को ट्रिब्यूट दे सकते हैं। सीना पहले ही ट्वीट और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ब्रे को ट्रिब्यूट दे चुके हैं। देखना होगा कि वो ब्लू ब्रांड के अगले शो में क्या करते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now