WWE ने Fastlane 2023 के लिए John Cena के मैच में किया बड़ा बदलाव, Bloodline के खिलाफ ऐतिहासिक मुकाबले में इस स्टार के साथ मचाएंगे बवाल

WWE
WWE Fastlane में होगा John Cena का मैच

WWE: WWE ने फास्टलेन (Fastlane 2023) के लिए जॉन सीना (John Cena) के मैच में बहुत बड़ा बदलाव किया है। सीना अब एलए नाइट (LA Knight) के साथ टीम बनाकर ब्लडलाइन (Bloodline) के सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) का सामना करने वाले हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के मेन इवेंट में मचे बवाल के बाद इस मैच का ऐलान किया गया।

SmackDown के मेन इवेंट में John Cena और ब्लडलाइन का ब्रॉल देखने को मिला। पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी सोलो सिकोआ और जिमी उसो का पलड़ा सीना के खिलाफ भारी था। यह दोनों सुपरस्टार्स मिलकर 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की हालत खराब कर रहे थे और यहां तक कि उनके ऊपर कमेंट्री टेबल पर स्प्लैश लगाने वाले थे।

इस बीच एलए नाइट ने एंट्री करते हुए जॉन सीना को ब्लडलाइन मेंबर्स से बचाया और साथ ही सिकोआ और जिमी उसो को रिेंग से बाहर करते हुए उन्हें धराशाई भी कर दिया। नाइट ने फिर कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर दिया। WWE ने भी इसके बाद बिना समय गंवाए आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया कि Fastlane में ब्लडलाइन के खिलाफ मैच में सीना के पार्टनर एलए नाइट होंगे।

आपको बता दें कि पहले ऐलान किया गया था कि जॉन सीना का मुकाबला ब्लडलाइन के खिलाफ होने वाला, हालांकि हर कोई सोच रहा था कि सीना अकेले ही ब्लडलाइन के खिलाफ लड़ेंगे या उन्हें किसी स्टार का साथ मिलेगा। अब साफ हो गया है और निश्चित तौर पर Fastlane में सीना और नाइट को बतौर टैग टीम परफॉर्म करते हुए देखना काफी खास रहेगा। यह पहली बार होगा जब सीना और नाइट एक साथ टीम बनाएंगे। उनका ब्लडलाइन के खिलाफ साथ में पहला मुकाबला होने वाला है।

WWE में John Cena का आखिरी मुकाबला कब और किसके खिलाफ हुआ था?

भले ही जॉन सीना लगातार SmackDown में नज़र आ रहे हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सीना ने WWE में अपना आखिरी मुकाबला 5 महीने पहले लड़ा था। जी हां, सीना का आखिरी मुकाबला WrestleMania 39 में हुआ था और यहां उन्होंने यूएस चैंपियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज किया था।

सीना इस मैच को जीतने में कामयाब नहीं हुए थे और अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा सीना को WWE के किसी भी प्रीमियम लाइव इवेंट में जीत दर्ज करे हुए 5 साल हो गए हैं। साल 2018 में हुए Super ShowDown में उन्होंने बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस और केविन ओवेंस को हराया था। अब देखना होगा कि सीना प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी लूजिंग स्ट्रीक का अंत कर पाते हैं या नहीं।