Create

WWE ने Crown Jewel के लिए रोमन रेंस के भाइयों के मैच का किया ऐलान, दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ होगा बड़ा मुकाबला

WWE Crown Jewel 2021 में होने वाले हैं कई धमाकेदार मैच
WWE Crown Jewel 2021 में होने वाले हैं कई धमाकेदार मैच
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) पीपीवी के किकऑफ प्री-शो मैच का ऐलान कर दिया है। द उसोज़ (The Usos) का मुकाबला द हर्ट बिजनेस (The Hurt Business) के शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) और सेड्रिक एलेक्जेंडर (Cedric Alexander) के खिलाफ होगा। हालांकि यह एक चैंपियनशिप मुकाबला नहीं होगा, बल्कि नॉन-टाइटल मैच होगा। WWE Crown Jewel के प्री-शो के लिए इस मैच का ऐलान कायला ब्रैक्सटन ने The Bump शो के दौरान किया।

Breaking news, guys!@WWEUsos will take on @CedricAlexander & @Sheltyb803 on the #WWECrownJewel Kickoff tomorrow.Thanks for the scoop on @WWETheBump, @KaylaBraxtonWWE! https://t.co/3JSQhUGtof

इस मैच के लिए वैसे तो कोई खास बिल्डअप देखने को नहीं मिला है और दोनों टीमों के बीच कोई स्टोरीलाइन भी नहीं रही है। इसके बावजूद यह एक जबरदस्त मुकाबला साबित हो सकता है। द उसोज़ WWE इतिहास की सबसे जबरदस्त टैग टीम में से एक हैं, तो दूसरी तरफ सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन भी काफी समय तक RAW टैग टीम चैंपियन रहे हैं।

उसोज़ इस समय SmackDown में बल्डलाइन का हिस्सा हैं, जिसके लीडर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस हैं। दूसरी तरफ सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन हर्ट बिजनेस का हिस्सा हैं, जिसके लीडर मुख्य तौर पर बॉबी लैश्ले हैं। काफी समय पहले हर्ट बिजनेस vs ब्लडलाइन के बीच मैच की बात चल रही थी, लेकिन अब कम से कम टैग टीम मैच जरूर देखने को मिल रहा है।

इस मैच में कौन सी टीम विजयी रहेगी यह कहना अभी मु्श्किल है। आपको बता दें कि दोनों टीमें इस समय हील कैरेक्टर निभा रही हैं और इसी वजह से मैच में किसी की भी जीत हो सकती है। द उसोज़ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं करने वाले हैं और अगर उनकी हार होती भी है तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

#TheBloodline are on a collision course with The #HurtBusiness when The @WWEUsos throw down with @Sheltyb803 & @CedricAlexander on the #WWECrownJewel Kickoff Show!ms.spr.ly/6014XNkLK https://t.co/rNmCQdWHDQ

WWE Crown Jewel में कई दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच होने वाला है मैच

Crown Jewel पीपीवी के लिए WWE ने जबरदस्त मैचकार्ड बुक किया है और फैंस को अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को एक्शन में देखने का मौका मिलेगा। रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग, बॉबी लैश्ले, ऐज, सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, साशा बैंक्स, बैकी लिंच, फिन बैलर जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स एक्शन में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा Crown Jewel में 4 चैंपियनशिप मैच भी होने वाले हैं। WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच इस इवेंट में होने वाले हैं। साथ ही में फिन बैलर vs जेवियर वुड्स के बीच King of the Ring टूर्नामेंट का फाइनल और ज़ेलिना वेगा vs डूड्रॉप Queen Crown टूर्नामेंट का फाइनल भी Crown Jewel में ही होगा।

A, B, C or D ...Which box represents the next #KingOfTheRing and first-ever #QueensCrown tournament winner?! #WWECrownJewel https://t.co/sFa2AsfA6T

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...