WWE Payback 2023 में 2 फेमस Superstars के बीच होगा धमाकेदार मैच, पूर्व चैंपियन को मिलेगी कड़ी टक्कर

Pankaj
WWE Payback 2023 में होगा तगड़ा मुकाबला
WWE Payback 2023 में होगा तगड़ा मुकाबला

The Miz: WWE Payback 2023 में बहुत ही धमाकेदार मुकाबले होंगे। एक और मैच का ऐलान कंपनी द्वारा कर दिया गया है। एलए नाइट (LA Knight) का मुकाबला द मिज़ (The Miz) के साथ होगा।

Raw में आने के बाद बैकस्टेज हाथ न मिलाने के लिए ए-लिस्टर द मेगास्टार पर नाराज हो गए, जिसके बाद दोनों की राइवलरी शुरू हुई। इसके बाद नाइट ने पूर्व WWE चैंपियन का सामना किया और चीजें बदल गईं। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड पर, मिज़ ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ एलए नाइट के मैच के लिए रिंगसाइड पर थे।

मैच में शर्त थी कि जो भी जीतेगा वो यूएस टाइटल के लिए रे मिस्टीरियो को चुनौती देगा। मुकाबले में नाइट की हार हुई। मिज़ ने मैच में दखलअंदाजी की थी। नाइट इस हफ्ते Raw पर अकीरा टोज़ावा के खिलाफ द मिज़ के मैच के लिए भी रिंगसाइड में थे।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में, बड़े स्क्रीन पर एक वीडियो प्रसारित हुआ जिसमें मिज़ टीएमजेड के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एलए नाइट के बारे में बात कर रहे थे। नाइट इसके बाद रिंग में आए और उन्हें फैंस ने बहुत चीयर किया। उन्होंने सबसे पहले ब्रे वायट को श्रद्धांजलि दी।

इसके बाद उन्होंने द मिज़ को एक मैच के लिए चुनौती दी, और बाद में यह पुष्टि हुई कि दोनों के बीच Payback 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में सिंगल्स मुकाबला होगा।

WWE दिग्गज डच मेंटल ने दिया था बयान

हाल ही में पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने द मिज़ और एलए नाइट की राइवलरी के बारे में बात की थी। Smack Talk पर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा था,

एलए नाइट वहां पहुंचने वाले हैं। मुझे लगता है कि WWE उन्हें द मिज़ पर जीत दिलाना चाहते हैं। इससे उन दोनों को कुछ समय के लिए कुछ करने का मौका मिलेगा और यह इसी तरह चलेगा। मुझे लगता है कि अधिकांश रेसलिंग फैंस इसे देख रहे हैं, वो इसे भी हम वैसे ही समझें जैसे हम समझते हैं।

youtube-cover

नाइट इस समय कंपनी में अच्छा काम कर रहे हैं। फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। उम्मीद है कि कंपनी द्वारा उन्हें बहुत जल्द बड़ा पुश दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now