WWE ने Money in the Bank मैच के लिए क्वालीफाइंग मैचों का किया ऐलान, Raw में फेमस Superstars के बीच होगा घमासान

..
Money in the Bank में होंगे कई बड़े धमाकेदार मैच
इस साल लंदन में होगा WWE Money in the Bank

WWE Raw: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट किसी भी सुपरस्टार की किस्मत को रातों-रात चमका सकता है। शो में मेंस और विमेंस MITB लैडर मैच होंगे। इस बात का ऐलान हो गया है कि विमेंस MITB मैच के लिए क्वालीफाइंग मैचों की शुरुआत अगले हफ्ते Raw एपिसोड में होने वाली है।

WWE 1 जुलाई को लंदन के O2 एरीना में Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है। कंपनी लगातार दूसरे साल यूके में बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। इसके पहले WWE ने पिछले साल कार्डिफ में Clash at the Castle इवेंट कराया था। बता दें कि Money in the Bank पहली बार यूएसए के बाहर होने जा रहा है।

इस हफ्ते ऐलान किया गया कि अगले हफ्ते Raw में ज़ोई स्टार्क vs नटालिया और बैकी लिंच vs सोन्या डेविल के बीच क्वालीफाइंग मुकाबले देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले XERO ने इस बात को रिपोर्ट किया था कि अगले हफ्ते होने वाले एपिसोड में बैकी लिंच, सोन्या डेविल, चेल्सी ग्रीन, नटालिया, कैंडिस लेरे और ज़ोई स्टार्क इस मैच का हिस्सा होंगे।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगले हफ्ते होने वाले रेड ब्रांड शो से पहले प्लान में बदलाव संभव है। हालांकि जिन 6 स्टार्स के नाम Xero News ने रिपोर्ट किया उसमें से चार स्टार्स के बीच मैच का ऐलान किया जा चुका है।

इसके अलावा रिपोर्ट के मुताबिक Night of Champions 2023 में ट्रिश स्ट्रेटस को जीतने में मदद करने वाली ज़ोई स्टार्क और बैकी लिंच के बीच जल्द ही मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में दोनों ने पूर्व विमेंस चैंपियन लिंच पर फिर से हमला कर दिया था।

WWE Raw और SmackDown में जारी रहेंगे Money in the Bank क्वालीफाइंग मुकाबले

Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में अब लगभग एक महीने का समय बचा हुआ है। MITB ब्रीफकेस लैडर मैच के लिए क्वालिफ़ाइंग मुकाबलों की शुरुआत हो चुकी है। हालिया रेड ब्रांड शो में दो क्वालीफ़ाइंग मैच देखने मिले। इस बीच द मिज़ को हराकर रिकोशे और ब्रॉन्सन रीड को हराकर शिंस्के नाकामुरा ने मेंस लैडर मैच में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब SmackDown में भी यह मैच जारी रहेंगे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।