Create

WWE WrestleMania Backlash के लिए Roman Reigns के भाइयों के मैच का हुआ ऐलान, Bloodline के पास इतिहास रचने का मौका 

WWE WrestleMania Backlash में ब्लडलाइन (रोमन रेंस और द उसोज) रचेगा इतिहास?
WWE WrestleMania Backlash में ब्लडलाइन (रोमन रेंस और द उसोज) रचेगा इतिहास?

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) है। इस इवेंट के लिए आखिरकार रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाइयों के मैच का ऐलान हो गया है। द उसोज (The Usos) का मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मुकाबले में RK-Bro के खिलाफ होने वाला है।

इस हफ्ते RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने SmackDown में हिस्सा लिया और द उसोज के चैलेंज को स्वीकार भी किया। बाद में WWE ने भी अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए दोनों टीमों के बीच मैच को बुक कर दिया।

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में अपने कजिन द उसोज को टैग टीम टाइटल्स को यूनिफाइड करने के लिए कहा था। इसके बाद उसोज ने इस हफ्ते Raw में RK-Bro को मैच के लिए चैलेंज किया था और द उसोज ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर अटैक भी किया था। हालांकि SmackDown के एपिसोड में Rk-Bro ने ना सिर्फ अपना द उसोज के चैलेंज को स्वीकार किया और रिडल ने जिमी उसो को हराते हुए बदला भी लिया।

WWE WrestleMania Backlash में ब्लडलाइन रचेगा इतिहास?

द ब्लडलाइन के सबसे प्रमुख सदस्य रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था। इसी वजह से वो चाहते हैं कि सिर्फ उनके नहीं बल्कि उनके भाइयों के पास भी दो चैंपियनशिप बेल्ट होनी चाहिए। WWE ने WrestleMania Backlash के लिए मैच का ऐलान करते हुए द उसोज को बड़ा मौका दिया है।

हालांकि उनके लिए यह चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि उनके सामने रैंडी ऑर्टन और रिडल की मुश्किल चुनौती होगी। SmackDown में भी रिडल और रैंडी ऑर्टन के बीच एक बार फिर जबरदस्त टीम वर्क देखने को मिला। रोमन रेंस इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में दिखाई नहीं दिए और उनकी गैरमौजूदगी में उसोज ने काफी निराश किया।

रोमन रेंस की नजर पूरी तरह से Raw और SmackDown टैग टीम विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच के ऊपर होगी और वो कोशिश करेंगे कि उनके भाई डबल चैंपियन बनते हुए इतिहास रचे। हालांकि अगर द उसोज ऐसा नहीं कर पाते हैं तो निश्चित ही रोमन रेंस के गुस्से का सामना उन्हें करना पड़ सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment