Create

WWE ने रोमन रेंस की वापसी का किया ऐलान, SmackDown में ब्रॉक लैसनर की हालत होगी खराब?

WWE SmackDown में नजर आएंगे रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
WWE SmackDown में नजर आएंगे रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE ने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बहुत बड़ा अपडेट दिया है। रेंस को मेडिकल क्लीयर कर दिया गया है और इसी वजह से वो इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में वापसी करेंगे। कोविड 19 के कारण रोमन रेंस को डे 1 (Day 1) इवेंट से भी हटना पड़ा था।

BREAKING: @WWERomanReigns has been medically cleared and is set to return at tomorrow's Friday Night #SmackDown.What will @BrockLesnar have in store for their explosive confrontation?ms.spr.ly/6013Zc0HD https://t.co/1vbMQO6XZW

रोमन रेंस का मुकाबला Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला था। हालांकि इवेंट शुरू होने के कुछ समय पहले ही रोमन रेंस ने ऐलान किया था कि उन्हें कोविड हो गया है और इसी वजह से रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को कैंसिल कर दिया गया था।

बाद में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया गया था। मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने बिग ई, केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को जीत लिया था। साल 2020 में WWE चैंपियनशिप हारने के बाद लैसनर की यह पहली चैंपियनशिप जीत भी है।

WWE SmackDown में आमने-सामने होंगे रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर?

इस हफ्ते बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बन गए थे। इसके बाद लैसनर से उनके अगले प्रतिद्वंदी के बारे में पूछा गया था, तो ब्रॉक लैसनर ने साफ तौर पर कहा था कि रोमन रेंस को बता दिया जाए कि वो SmackDown में नजर आएंगे। इसी वजह से SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होना तय है।

"Tell @WWERomanReigns, I'll see him on SmackDown." - Brock Lesnar w/ @HeymanHustle 📺: Tomorrow, 8e/7c on FOX https://t.co/pxDWVBJsc7

ब्रॉक लैसनर ने Raw में पॉल हेमन के साथ रीयूनियन किया और दोनों ने मिलकर रोमन रेंस के ऊपर निशाना साधते हुए उनका मजाक भी बनाया। ब्रॉक लैसनर अगर SmackDown में नजर आएंगे, तो निश्चित ही उनके साथ पॉल हेमन भी आएंगे। रोमन रेंस द्वारा पॉल हेमन को निकाले जाने के बाद यह पहला मौका होगा जब यह तीनों सुपरस्टार्स आमने-सामने आएंगे।

हालांकि निश्चित ही रोमन रेंस की नजर ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन से बदला लेना पर होगी। वो बीस्ट की हालत खराब करना चाहेंगे, क्योंकि लैसनर ने खुद को रियल चैंपियन बताते हुए फैंस को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा था। फैंस भी यह देखना चाहेंगे कि जब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर एक बार फिर आमने-सामने आते हैं तो क्या देखने को मिलता है। इसके अलावा Royal Rumble में रोमन रेंस का मैच किसके खिलाफ होगा यह भी देखने लायक होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...