WWE ने Roman Reigns की वापसी का किया ऐलान, जानिए किस कट्टर दुश्मन से हजारों फैंस के सामने आएंगे फेस टू फेस?

WWE
WWE ने Roman Reigns को लेकर क्या बड़ा ऐलान किया है?

Roman Reigns Returns: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) दिखाई नहीं दिए और उनकी कमी काफी ज्यादा खली। हालांकि, कंपनी ने ट्राइबल चीफ की वापसी का ऐलान कर दिया है और मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) में दिखाई देने वाले हैं।

WWE ने सिर्फ रोमन की ही वापसी का ऐलान नहीं किया है बल्कि उनके कट्टर दुश्मन और WrestleMania XL के प्रतिद्वंदी कोडी रोड्स के आने की घोषणा की गई है। इसी के साथ दोनों दुश्मन अगले हफ्ते हजारों फैंस के सामने फेस टू फेस आने वाले हैं। इसका मतलब साफ है कि ना सिर्फ दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल सकती है और यहां तक कि हालात ब्रॉल तक भी पहुंच सकते हैं।

WrestleMania XL में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलने वाला है। इस मैच का ऐलान का होने के बाद यह पहला मौका होगा जब सिर्फ इन दोनों का आमना-सामना होने वाला है। अभी तक इस फिउड में द रॉक की अहम भूमिका रही है, लेकिन वो अगले हफ्ते नदारद रहने वाले हैं। अगले हफ्ते रोमन और कोडी का फेस-ऑफ काफी दिलचस्प होने वाला है और देखना होगा कि कंपनी इसे किस तरह बुक करती है।

WWE में रोमन रेंस के खिलाफ कोडी रोड्स की दुश्मनी हो गई है काफी ज्यादा पर्सनल

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच कोई आम दुश्मनी देखने को नहीं मिल रही है, बल्कि यह काफी ज्यादा पर्सनल हो गई है। खासकर, द रॉक की एंट्री के बाद यह एकदम अलग लेवल पर पहुंच गई है। इसमें द रॉक ने कोडी की फैमिली तक को शामिल कर लिया और यहां तक कि अमेरिकन नाईटमेयर की बेइज्जती करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है।

पिछले साल भी जब रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच का बिल्ड-अप हुआ था, तो ट्राइबल चीफ और पॉल हेमन ने कोडी के परिवार पर निशाना साधा था। हेमन ने यहां तक कह दिया था कि डस्टी रोड्स हमेशा से ही रोमन रेंस जैसा बेटे चाहते थे। अमेरिकन नाईटमेयर जरूर WrestleMania 39 में अपनी बेइज्जती का बदला लेने में नाकाम हुए थे और उन्हें रेंस के खिलाफ शिकस्त मिली थी।

हालांकि, इस बार उन्हें सैथ रॉलिंस का भी साथ मिल रहा है, जिनके साथ मिलकर वो WrestleMania XL के नाईट 1 में रोमन रेंस और द रॉक का सामना करने वाले हैं। इस मैच में कोडी की जीत होती है, तो वो रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच में ब्लडलाइन को रिंगसाइड से दूर रखने में कामयाब होंगे।