Create
Notifications

WWE ने Roman Reigns के बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, 36 साल के दिग्गज के खिलाफ डिफेंड करेंगे चैंपियनशिप

WWE के यूके टूर में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रोमन रेंस
WWE के यूके टूर में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे रोमन रेंस
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE इस महीने यूके टूर पर जाने वाली है और इसमें स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। WWE ने हाल ही में इस इवेंट के लिए यूनिफाइड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। यूके टूर के दौरान रोमन रेंस का सामना 36 साल के ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ होगा।

WWE makes its highly-anticipated return to Europe later this month with four huge Live Events spanning the United Kingdom, France and Germany, and the first blockbuster matches have been announced! wwe.com/article/reigns…

आपको बता दें कि यूके टूर की शुरुआत 28 अप्रैल को होने वाली है और आखिरी लाइव इवेंट 1 मई को होगा। इस बीच यूके, फ्रांस और जर्मनी में इन इवेंट्स का आयोजन होने वाला है। हालांकि WWE ने रोमन रेंस को लंदन और पैरिस में होने वाले इवेंट के लिए ही एडवर्टाइज किया है।

WWE ने इन दो इवेंट के लिए तीन जबरदस्त मैचों का ऐलान किया है और यह मुकाबले इस प्रकार हैं:

#) रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर (यूनिफाइड यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

#) शार्लेट फ्लेयर vs रोंडा राउजी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

#) RK-Bro vs द उसोज

वैसे तो यह इवेंट ब्लू ब्रांड का है, लेकिन इस दौरान रेड ब्रांड के भी कई सुपरस्टार्स को एडवर्टाइज किया जा रहा है। इसमें बॉबी लैश्ले, रैंडी ऑर्टन, रिडल जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं। साथ ही SmackDown की तरफ से आईसी चैंपियन रिकोशे, गंथर और WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस साशा बैंक्स और नेओमी भी इस इवेंट का हिस्सा होने वाले हैं।

रोमन रेंस जब से यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं उसके बाद से ही उन्होंने यूके का टूर नहीं किया है और फैंस उनकी वापसी से काफी ज्यादा खुश होंगे। इसके अलावा इस साल सितंबर में WWE का बहुत बड़ा इवेंट कार्डिफ में होने वाला है और इससे पहले इन लाइव इवेंट्स का महत्व और भी ज्यादा बढ़ जाता है।

WWE में रोमन रेंस के अगले चैलेंजर ड्रू मैकइंटायर ही होंगे?

WrestleMania 38 में यूनिफाइड यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद अभी तक रोमन रेंस को उनका चैलेंजर नहीं मिला है। पिछले हफ्ते जरूर शिंस्के नाकामुरा का दखल देखने को मिला था, लेकिन जिस तरह यूके टूर के लिए रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के मैच को बुक किया है। इसे देखकर लग रहा है कि दोनों पुराने दुश्मनों के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत जल्द हो सकती है।

ड्रू मैकइंटायर के लिए यह चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाली है, क्योंकि अपने करियर में उन्होंने आजतक सिंगल्स मैच में रोमन रेंस को नहीं हराया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now