Create
Notifications

WWE Elimination Chamber के लिए Roman Reigns के ड्रीम मैच का हुआ ऐलान, पूर्व चैंपियन से होगी खतरनाक टक्कर

WWE ने रोमन रेंस के मैच का किया ऐलान
WWE ने रोमन रेंस के मैच का किया ऐलान
PANKAJ

WWE Elimination Chamber 2022 का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होगा। रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच इस इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अब दोनों दिग्गजों के बीच जबरदस्त मैच फैंस को देखने को मिलेगा।

WWE Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

WWE SmackDown की शुरूआत इस हफ्ते रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन ने की। WWE Royal Rumble 2022 के बाद ये ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड था। पॉल हेमन ने काफी अच्छा प्रोमो इस बार दिया और लैसनर को लेकर अपनी बात रखी। WWE Royal Rumble 2022 में पॉल हेमन ने लैसनर को धोखा दे दिया था। पॉल हेमन ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की। पॉल हेमन ने ये भी कहा कि वो अब लैसनर के साथ कभी नजर नहीं आएंगे।

गोल्डबर्ग ने इसके बाद एंट्री की। हमेशा की तरह गोल्डबर्ग इस बार भी अपने ही अंदाज में नजर आए। गोल्डबर्ग ने Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया। हालांकि रोमन रेंस ने उस समय गोल्डबर्ग के चैलेंज का कोई जवाब नहीं दिया। WWE ने शो के दौरान बाद में दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच WWE में आजतक सिंगल मैच नहीं हुआ। दोनों के लिए ये एक ऐतिहासिक मैच होगा। पहली बार दोनों का मुकाबला WWE रिंग में होगा। स्पीयर vs स्पीयर ये मैच फैंस को देखने को मिलेगा। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 520 दिन से ज्यादा हो गए। इस लिहाज से भी देखा जाए तो गोल्डबर्ग और रेंस के बीच काफी अच्छा मैच होगा।

रोमन रेंस को इस बार कड़ी चुुनौती मिलेगी। गोल्डबर्ग ने इस बार करीब 107 दिन बाद WWE रिंग में वापसी की। पिछले साल अक्टूबर में वो अंतिम बार रिंग में नजर आए थे। बॉबी लैश्ले के साथ उनका मुकाबला हुआ था। गोल्डबर्ग ने शानदार मुकाबले में लैश्ले को हराया था। खैर सऊदी अरब में अब फैंस को काफी मजा आएगा क्योंकि रिंग में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस धमाल मचाएंगे।

Spear vs spear, icon vs icon, generation vs generation! @Goldberg & @WWERomanReigns will go face-to-face at #WWEChamber! https://t.co/jUblh4q9FA

Edited by PANKAJ

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...