Create
Notifications

WWE SummerSlam के लिए रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच का ऐलान, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के साथ हुआ बड़ा धोखा

WWE SummerSlam में होगा रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच
WWE SummerSlam में होगा रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच
EXPERT COLUMNIST

WWE का अगला पीपीवी समरस्लैम (SummerSlam) होने वाला है और इसके लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी चैंपियनशिप को जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पहले रोमन रेंस और फिन बैलर (Finn Balor) का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला था, लेकिन SmackDown में स्थिति पूरी तरह से बदल गई।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड से पहले ही WWE ने ऐलान कर दिया था कि रोमन रेंस और फिन बैलर के बीच SummerSlam में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते जॉन सीना ने WWE में वापसी की थी और रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था। हालांकि रोमन रेंस ने साफ तौर पर सीना के साथ मैच के लिए मना कर दिया था। बाद में बैलर ने रोमन रेंस को चैलेंज किया था और रोमन रेंस ने उसी वक्त इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया था।

SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए रोमन रेंस और फिन बैलर मौजूद थे। रोमन रेंस ने पहले फिन बैलर पर निशाना साधा और कहा कि अगर बैलर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो वो उनको स्मैश करते हुए वापस NXT में भेज देंगे। रेंस ने फिर अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और फिर बैलर ने साफ किया कि उनके लिए यूनिवर्सल चैंपियन बनकर NXT में जाना गर्व की बात है।

बैलर जब अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन करने गए, तभी बैरन कॉर्बिन ने आकर बैलर पर बुरी तरह अटैक कर दिया और फिर कॉर्बिन ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को बैरिकेड पर भी दे मारा। इसके बाद कॉर्बिन ने खुद कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहा, लेकिन जॉन सीना ने आकर उन्हें रोका और रिंग के बाहर भेजा।

जॉन सीना ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए WWE यूनिवर्स को चौंकाया

बैरन कॉर्बिन को रिंग के बाहर भेजने के बाद जॉन सीना ने मौके का फायदा उठाया और खुद कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते हुए मैच को ऑफिशियल कर दिया। सीना ने फिर कॉन्ट्रैक्ट को एडम पीयर्स को दे दिया और वहां से चले गए। रोमन रेंस यह सब देखकर काफी गुस्से में नजर आए।

हालांकि बैकस्टेज पॉल हेमन ने इस मुद्दे पर एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से बात की, लेकिन पीयर्स ने साफ किया कि यह मैच ऑफिशियल हो गया है और अब रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जॉन सीना के खिलाफ डिफेंड करना है।

निश्चित ही SmackDown में जो कुछ भी हुआ उसे देखकर रोमन रेंस काफी नाराज होंगे और अब देखना होगा कि खुद को वो इस मैच के लिए किस तरह तैयार करते हैं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now