Create

WWE Crown Jewel के लिए Roman Reigns के ऐतिहासिक मैच का हुआ ऐलान, WrestleMania 38 में डेब्यू करने वाले Superstar से होगा सामना

WWE
WWE Crown Jewel 2022 में होगा रोमन रेंस का होगा बड़ा मुकाबला
reaction-emoji
·
मयंक मेहता

Roman Reigns vs Logan Paul: WWE ने सऊदी अरब में होने वाले क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान हो गया है। वो अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में डेब्यू करने वाले लोगन पॉल (Logan Paul) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

BREAKING NEWS: As announced by @TripleH, @LoganPaul will challenge @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Championship at #WWECrownJewel on Saturday, November 5.@peacock@WWENetwork https://t.co/jwKmeDeGau

हाल ही में WWE ने लास वेगास में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया, जिसमें रोमन रेंस, लोगन पॉल, ट्रिपल एच, द उसोज, माइकल कोल, सोलो सिकोआ और सैमी जेन ने हिस्सा लिया। ट्रिपल एच ने सभी को इस बात की जानकारी दी कि रोमन रेंस अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को लोगन पॉल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस बीच पॉल और रोमन रेंस की हंटर ने जमकर तारीफ भी की है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाले ऐतिहासिक मैच पर सभी की नजर रहने वाली है।

आपको बता दें कि हाल ही में रोमन रेंस ने लोगन पॉल के शो में हिस्सा लिया था, जिसके बाद पॉल ने बताया था कि वो लोगन पॉल का सामना करना चाहते हैं। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा और ट्रिपल एच ने पॉल को SmackDown आने का न्यौता भी दिया।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लोगन पॉल ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में बताया और रोमन रेंस को भी इसमें शामिल होने की चुनौती दी, जिसे बाद में WWE ने ऑफिशियल कर दिया। लास वेगास में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों के बीच मैच ऐलान के बाद रेंस-पॉल ने ना सिर्फ खुद की तारीफ करते हुए एक दूसरे पर निशाना साधा, बल्कि अपनी-अपनी जीत का दावा भी किया। यहां तक कि दोनों के बीच-बचाव करने के लिए ट्रिपल एच को भी आना पड़ा।

It's on at #WWECrownJewel on Saturday, November 5 as @LoganPaul challenges @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Championship!UPDATES: wwe.me/cj2022tw@peacock @WWENetwork https://t.co/eW40n0jiIS

WWE WrestleMania 38 में अपना पहला मैच लड़ा था रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी लोगन पॉल ने

इस साल हुए WrestleMania 38 में लोगन पॉल ने अपना इनरिंग डेब्यू किया था, जहां उन्होंने द मिज के साथ टीम बनाकर डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो का सामना किया था। इस मैच में द मिज और लोगन पॉल की जीत हुई थी। बाद में जून महीने में पॉल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और SummerSlam में द मिज का सामना करते हुए उन्हें हराया था।

पॉल ने अभी तक सिर्फ दो ही मैच लड़े हैं, लेकिन दोनों मैचों में उनका प्रदर्शन देखने लायक था। अब देखना होगा कि रोमन रेंस के सामने वो टिक पाते हैं या नहीं और उनकी कोशिश ट्राइबल चीफ की बादशाहत खत्म करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...