Create

WWE Royal Rumble के लिए Roman Reigns के नए प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, Raw Superstar से होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) होगा। इस पीपीवी के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के प्रतिद्वंदी का ऐलान हो गया है। इस नाम को सुनकर जरूर आप चौंक जाएंगे। रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए Royal Rumble में रॉ (Raw) सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ होगा। WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ये बहुत बडा़ ऐलान कर दिया है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिला प्रतिद्वंदी

दरअसल ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत रोमन रेंस ने की। इसके बाद पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर भी आए। रोमन रेंस ने लैसनर को सुपरमैन पंच मारकर धराशाई कर दिया था। ये ओपनिंग सैगमेंट इस बार काफी जबरदस्त रहा।

शो के दौरान बैकस्टेज एडम पीयर्स ने रोमन रेंस से बात की। एडम पीयर्स ने रोमन रेंस से कहा कि उन्होंने Royal Rumble के लिए उनका प्रतिद्वंदी ढूंढ़ लिया है। पीयर्स ने कहा कि इस बार शो खत्म होने से पहले प्रतिद्वंदी का ऐलान हो जाएगा। रेंस ने इसके बाद पीयर्स को वहां से जाने के लिए कह दिया था।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में द उसोज और न्यू डे के बीच SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप हुआ। ये मैच बैकस्टेज बैठकर रोमन रेंस भी देख रहे थे। मैच खत्म होने के बाद कैमरा रोमन रेंस के रूम की तरफ गया। रोमन रेंस जैसे ही खड़े हुए वैसे ही सैथ रॉलिंस ने एंट्री कर ली। यहां से साफ हो गया कि रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस होंगे। WWE फॉक्स ने ट्वीट के जरिए इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

OH. MY. GOD.@WWERollins will challenge @WWERomanReigns for the Universal Championship at the Royal Rumble! #SmackDown https://t.co/g23nlnDvUC

WWE फॉक्स ने हालांकि ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया। फॉक्स ने नया ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने थोड़ा जल्दी कर दी लेकिन उन्हें सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के मैच का ऑफिशियल ऐलान जल्द से जल्द चाहिए।

So, about THAT tweet, we may have jumped the gun but we REALLY hope @ScrapDaddyAP makes it official ‘cause we need it.

वैसे रॉलिंस इस समय Raw में काम कर रहे हैं। WWE ने शायद अब उन्हें ब्लू ब्रांड में शिफ्ट कर दिया है। हालांकि इस चीज़ को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। अब ये बात लगभग तय हो गई है कि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस का मुकाबला Royal Rumble में फैंस को देखने को मिलेगा। सभी को पता है कि रॉलिंस और रोमन रेंस का इतिहास काफी शानदार रहा है। दोनों ने WWE यूनिवर्स को काफी अच्छे मैच दिए है। अब फिर से दोनों की राइवलरी WWE द्वारा शुरू कर दी गई है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...