Create

WWE Survivor Series के लिए Ronda Rousey के अगले प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान, 30 साल के Superstar के खिलाफ होगा मैच

मौजूदा WWE SmackDown विमेंस चैंपियन
WWE सुपरस्टार रोंडा राउज़ी का होगा बड़ा मैच

Ronda Rousey: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शॉट्जी (Shotzi) नंबर वन कंटेंडर बन गई हैं। अब रोंडा राउजी (Ronda Rousey) अपनी विमेंस चैंपियनशिप को 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को होने वाले सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) प्रीमियम लाइव इवेंट में शॉट्जी के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ज़ाया ली, राकेल रॉड्रिगेज़, लेसी एवंस, लिव मॉर्गन, शॉट्जी और सोन्या डेविल के बीच सिक्स पैक मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले को अंत में शॉट्जी ने जीतते हुए अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

मैच के शुरुआत में ही सभी सुपरस्टार एक-दूसरे से भिड़ गई थीं। लेसी ने शॉट्जी को विमेंस राइट मूव लगाया था। पिछले हफ्ते हुए NO-DQ मैच के बाद लिव मॉर्गन और सोन्या डेविल का एक और बार आमना-सामना देखने मिला। राकेल रॉड्रिगेज़ ने ज़ाया ली को टर्नबकल के पास सुपलेक्स लगाया, लेकिन वो इसका फायदा नहीं उठा पाईं।

इसके बाद राकेल ने ज़ाया को अपना फिनिशिंग मूव टेजना बॉम्ब लगाया, लेकिन सोन्या और राकेल ने एक दूसरे के पिन करने की कोशिश को विफल कर दिया। रॉड्रिगेज़ ने अनाउंसर टेबल के पास एक टेबल लगाकर सोन्या को पावरबॉम्ब देने की कोशिश की लेकिन लिव के कारण सभी फ्लोर पर गिर गए। रिंग के अन्दर शॉट्जी ने लेसी पर अपना फिनिशिंग मूव नेवर वेक अप लगाया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

मैच के बाद शॉट्जी ने बैकस्टेज शेना बैज़लर और रोंडा राउजी को कंफ्रंट किया। क्वीन ऑफ स्पेड के नाम से मशहूर शेना ने शॉट्जी को चॉकहोल्ड लगाया। इसके बाद वो नई नंबर वन कंटेंडर को फ्लोर पर छोड़कर बैडेस्ट विमेन ऑफ द प्लेनेट के साथ चली गईं।

WWE Extreme Rules में रोंडा राउजी ने विमेंस चैंपियनशिप को जीता था

पिछले महीने हुए Extreme Rules प्रीमियम लाइव इवेंट में लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए Extreme Rules मैच हुआ था। यहां रोंडा राउजी ने चैंपियनशिप को जीतते हुए लिव मॉर्गन से अपना बदला लिया था। इसके बाद रोंडा राउजी ने 28 अक्टूबर को हुए SmackDown के एपिसोड में एमा को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment