WWE Raw के लिए बड़े मैच का हुआ ऐलान, Roman Reigns के साथी की दिग्गज से होगी भिड़ंत

Ujjaval
WWE Raw में बड़ा मैच होने वाला है
WWE Raw में बड़ा मैच होने वाला है

Raw: WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी जबरदस्त साबित होने वाला है। इस बात का अंदाजा इसी चीज़ से लगाया जा सकता है कि WWE ने अभी तक कई रोचक मैचों का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि Raw के इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन द ब्लडलाइन (The Bloodline) के सदस्य नजर आने वाले हैं।

WWE Raw के एपिसोड में सैमी जेन और एजे स्टाइल्स के बीच होगा धमाकेदार मैच

सैमी जेन और सोलो सिकोआ के बीच काफी अच्छा तालमेल दिख रहा है और वो Raw में अहम किरदार निभाएंगे। आपको बता दें कि सैमी जेन का एजे स्टाइल्स के खिलाफ एक सिंगल्स मैच बुक किया जा चुका है और इस मुकाबले के दौरान सोलो सिकोआ रिंगसाइड पर मौजूद रहने वाले हैं। कुछ समय पहले एजे स्टाइल्स ने सैमी जेन की ट्विटर पर बेइज्जती कर दी थी।

इसी के बाद सोलो सिकोआ ने भी इसपर जवाब दिया था। WWE ने ट्विटर पर चल रही इनकी दुश्मनी को देखकर उन्हें रिंग में लाने का निर्णय लिया। एजे स्टाइल्स और सैमी जेन दोनों शानदार इन-रिंग रेसलर्स हैं और इसी वजह से उन्हें Raw के एपिसोड में सिंगल्स मैच में आमने-सामने देखना शानदार रहेगा।

आपको बता दें कि WWE ने शो के लिए सैमी जेन के साथ सोलो सिकोआ के रिंगसाइड पर रहने की जानकारी दी है। उन्होंने द उसोज़ या पॉल हेमन को एडवर्टाइज नहीं किया है। देखकर लग रहा है कि ब्लडलाइन के यह दो ही सदस्य Raw में जाकर अपना दबदबा बनाने की कोशिश करेंगे। इस मुकाबले में सैमी जेन के लिए स्टाइल्स को हराना आसान नहीं होने वाला है।

एजे स्टाइल्स के पास बहुत अनुभव है और उनका कद सैमी जेन से बहुत ज्यादा है। इसी कारण से यह मैच देखने लायक रहेगा क्योंकि यहां सोलो सिकोआ पूरी तरह से इंटरफेयर करने की कोशिश करेंगे। वो ब्लडलाइन के 'Honorary Uce' को आसानी से हारने नहीं देंगे। खैर, WWE ने इस मैच को बुक करके फैंस को काफी हाइप कर दिया है। देखना होगा कि Raw का एपिसोड कैसा रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।