Create

WWE Extreme Rules में पहली बार होगा बहुत खतरनाक मैच, 2 पूर्व चैंपियंस के बीच होगी जबरदस्त भिड़ंत

seth rollins_matt riddle
Extreme Rules के लिए धमाकेदार मुकाबले का ऐलान हुआ
Neeraj sharma

Extreme Rules: WWE Raw में इन दिनों सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और मैट रिडल (Matt Riddle) की दुश्मनी बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। Raw में इस हफ्ते द विजनरी, यूएस चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराने के बेहद करीब आ पहुंचे थे, लेकिन तभी रिडल ने दखल देकर उनकी हार में अहम भूमिका निभाई।

इसी इवेंट में रिडल ने रॉलिंस को Extreme Rules 2022 में एक 'फाइट पिट मैच' के लिए चैलेंज किया। रेड ब्रांड के एपिसोड में रिडल ने रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर द जजमेंट डे का सामना किया, लेकिन इस मैच में दखल देकर रॉलिंस, रिडल की टीम की हार का कारण बने।

Rule #1: Never take your eyes off the prize, @WWERollins! #WWE #WWERaw @fightbobby @SuperKingofBros https://t.co/k6OSkjUPzj

इस बीच Raw के एक बैकस्टेज सैगमेंट में सैथ रॉलिंस और द ऑरिजिनल ब्रो के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ। इस झड़प के बाद मैट रिडल ने रॉलिंस को WWE Extreme Rules प्रीमियम लाइव इवेंट में 'फाइट पिट मैच' के लिए चुनौती दी।

.@WWERollins just got invited into the FIGHT PIT at #ExtremeRules!@SuperKingofBros https://t.co/qSSE4cRkFE

WWE में पहले भी हो चुका है 'फाइट पिट मैच'

सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के मुकाबले को अब ऑफिशियल कर दिया गया है, लेकिन काफी लोग ऐसे होंगे जिन्होंने 'फाइट पिट' मैच की शर्त के बारे में पहली बार सुना होगा, लेकिन आपको बता दें कि इस तरह का मैच पहले भी हो चुका है। 'फाइट पिट मैच' पहली बार NXT में हुआ था और संयोग से उसमें भी रिडल शामिल थे, वहीं मेन रोस्टर में फैंस पहली बार इस मैच को देख रहे होंगे।

उस मैच में द ऑरिजिनल ब्रो को टिमोथी थैचर के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। एक 'फाइट पिट मैच' में रिंग को चारों ओर स्टील केज होता है, लेकिन एक स्टील केज मैच के नियमों से उलट, इस मैच में रेसलर उससे बाहर नहीं आ सकता। एक 'फाइट पिट मैच' को केवल नॉकआउट या सबमिशन से ही जीता जा सकता है, जिससे इस तरह के मैच को देखने से जैसे किसी मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइट की फीलिंग आती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...