Create

WWE ने Elimination Chamber 2022 के लिए बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, दिग्गज चैंपियंस करेंगे अपनी चैंपियनशिप डिफेंड 

WWE Elimination Chamber 2022 में होगा SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच
WWE Elimination Chamber 2022 में होगा SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) होने वाला है। यह इवेंट सऊदी अरब के जेद्दा में होने वाला है। इस इवेंट के लिए पहले ही दो चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो चुका है और अब WWE ने Elimination Chamber के लिए स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है। WWE ने ट्विटर के जरिए इस मैच का ऐलान किया।

द उसोज (जिमी और जे उसो) अपनी SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को द वाइकिंग रेडर्स (आईवार और एरिक) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। द वाइकिंग रेडर्स ने कुछ पहले SmackDown में हुए फैटल 4वे मैच में लोस लोथारियस, सिजेरो-मंसूर और जिंदर महल-शैंकी की टीम को हराया था और वो SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बने थे।

The #VikingRaiders will look to knock The @WWEUsos off the top of the mountain in a highly anticipated showdown for the #SmackDown Tag Team Titles at #WWEChamber! @Erik_WWE @Ivar_WWE ms.spr.ly/6019w69NF https://t.co/83W49gbshW

काफी समय से हर किसी को इंतजार था कि वाइकिंग रेडर्स को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मौका कब मिलेगा। इस बीच उसोज के साथ उनका बैकस्टेज जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। हालांकि WWE ने वाइकिंग रेडर्स को उनका मौका दे दिया है और द उसोज के सामने यह चुनौती काफी मुश्किल होने वाली है।

द उसोज ने जुलाई 2021 में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो को हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद से दोनों सुपरस्टार्स चैंपियन बने हुए हैं और दिग्गज टीमों के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड भी कर चुके हैं। हालांकि वाइकिंग रेडर्स के खिलाफ उनका यह पहला ही मैच होने वाला है।

WWE Elimination Chamber 2022 में होने वाले बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच

अभी तक WWE ने Elimination Chamber 2022 के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान किया है। बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियनशिप को लीटा के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। इसके अलावा बॉबी लैश्ले भी WWE चैंपियनशिप को Elimination Chamber मैच में 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

WWE चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस vs रिडल vs ऑस्टिन थ्योरी vs एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला चैंबर के अंदर होने वाला है। यह मैच प्रीमियम लाइव इवेंट का सबसे खतरनाक और बेहतरीन मैच साबित हो सकता है।

इसके अलावा अभी Elimination Chamber से पहले Raw और SmackDown के कई एपिसोड होने हैं। उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले समय में और भी चैंपियनशिप मैच का ऐलान WWE कर सकती है। रोमन रेंस भी इस इवेंट में अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment