Create

WWE Royal Rumble में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव, Roman Reigns को उनका सुपरमैन पंच पड़ा बहुत ज्यादा भारी

WWE Smackdown में मचा जबरदस्त बवाल
WWE Smackdown में मचा जबरदस्त बवाल

WWE Smackdown का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में भी काफी शानदार मैच इस बार हुआ। केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का टैग टीम मुकाबला द उसोज (The Usos) के साथ हुआ। ये मैच काफी जबरदस्त रहा क्योंकि इस मुकाबले में रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 के लिए कुछ शर्ते रखी गई थी। खैर मैच के अंत में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने दखलअंदाजी की और रॉलिंस को सुपरमैन पंच मार दिया। DQ के जरिए रॉलिंस और केविन ओवेंस की जीत हो गई।

WWE Smackdown के मेन इवेंट में हुआ जबरदस्त मैच

दरअसल इस एपिसोड में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच शानदार प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। आपको बता दें Royal Rumble 2022 के लिए कंपनी ने पिछले हफ्ते इन दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया था। रोमन रेंस और रॉलिंस के सैगमेंट में द उसोज भी मौजूद थे। ज्यादा कुछ बात इस सैगमेंट में नहीं हुई लेकिन ऐलान बहुत हो गए। सैथ रॉलिंस ने पहले केविन ओवेंस के साथ मिलकर द उसोज को टैग टीम मैच के लिए चुनौती दे दी।

रॉलिंस ने इसके बाद अपनी तरफ से शर्त भी इस मैच के लिए रखी। उन्होंने कहा कि अगर द उसोज की हार हो जाएगी तो फिर वो Royal Rumble 2022 में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंगकॉर्नर पर नहीं रहेंगे और उनकी मैच में कोई दखलअंदाजी नहीं होगी। रोमन रेंस इसके बाद पीछे रहने वाले नहीं थे। उन्होंने भी बड़ा ऐलान कर दिया। रोमन रेंस ने शर्त रखी कि अगर इस टैग टीम मैच में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस हार जाएंगे तो फिर Royal Rumble 2022 में होने वाला यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच रद्द हो जाएगा। रोमन रेंस ने कहा कि वो फिर Wrestlemania तक छुट्टी पर चले जाएंगे।

मेन इवेंट में ये शानदार टैग टीम मुकाबला इसके बाद देखने को मिला। सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। काफी एक्शन भी इस मैच में फैंस को देखने को मिला। मैच का अंत भी काफी रोचक रहा। सैथ रॉलिंस ने जिमी उसो को अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया था। ऐसा लगा कि रॉलिंस पिन करते हुए जीत जाएंगे लेकिन अचानक रोमन रेंस ने आकर उन्हें सुपरमैन पंच मार दिया। इसके बाद रेंस वहां से चले गए। सैथ रॉलिंस रिंग में हंस रहे थे। DQ के जरिए इस मैच में रॉलिंस और ओवेंस की जीत हो गई। Royal Rumble 2022 में अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान द उसोज रिंगकॉर्नर पर नजर नहीं आएंगे। वैसे देखा जाए तो रोमन रेंस को ये बड़ा झटका लगा है। द उसोज ने हमेशा उनकी मदद की है। रेंस का ये सुपरमैन उन्हें ही अब भारी पड़ेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment