Create
Notifications

WWE ने Raw के लिए किए बहुत बड़े ऐलान, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के ऊपर होगी सभी की नजर

WWE Raw के लिए कई चीज़ों का ऐलान किया गया है
WWE Raw के लिए कई चीज़ों का ऐलान किया गया है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE ने Raw के अगले एपिसोड के लिए कई जबरदस्त चीज़ों का ऐलान कर दिया है। दरअसल, रॉ (Raw) का यह एपिसोड जैक्सनविल, फ्लोरिडा में देखने को मिलेगा। इस एपिसोड के लिए WWE ने कुछ सैगमेंट्स तय किए हैं। इस चीज़ ने कई फैंस को शो के लिए उत्साहित किया है और उम्मीद है कि Raw का एपिसोड शानदार रहेगा।

WWE Raw के लिए कुछ बढ़िया चीज़ों का ऐलान कर दिया गया है

पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने अल्फा अकेडमी और सैथ रॉलिंस-केविन ओवेंस की जोड़ी को ट्रिपल थ्रेट मैच में पराजित करते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में नए टैग टीम चैंपियंस रिडल और ऑर्टन का RK-Bro चैंपियनशिप सेलिब्रेशन देखने को मिलेगा।

WWE ने Raw की प्रीव्यू वीडियो में इस चीज़ का ऐलान किया था। देखकर लग रहा है कि रैंडी ऑर्टन और रिडल के WrestleMania विरोधियों के बारे में जानकारी भी मिलने वाली है। Raw के एपिसोड में केविन ओवेंस नजर आएंगे और वो यहां स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को लेकर प्रोमो कट करेंगे और उन्हें जवाब देंगे।

Raw के अंतिम एपिसोड में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड को WrestleMania 38 में KO शो पर आने के लिए चैलेंज किया था। बाद में ऑस्टिन ने इसका जवाब देते हुए बताया था कि वो बड़े इवेंट में नजर आएंगे। इसी कारण Raw में दोनों की दुश्मनी को आगे बढ़ाया जाएगा। इस एपिसोड के लिए एजे स्टाइल्स और ऐज दोनों को एडवर्टाइज किया जा रहा है।

youtube-cover

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर SmackDown के अंतिम एपिसोड में नजर आए थे और वो ब्लू ब्रांड के अगले शो में भी उपलब्ध रहेंगे। इसी वजह से वो शायद Raw के एपिसोड को मिस करते हुए नजर आ सकते हैं। अभी के लिए इन चीज़ों का ऐलान देखने को मिला है लेकिन आगे कुछ अन्य चीज़ें भी तय हो सकती हैं।

Raw के एपिसोड में WWE अपने अगले इवेंट WrestleMania 38 के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाते हुए नजर आ सकता है।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...