Create
Notifications

WWE ने Hell in a Cell 2022 के लिए दो धमाकेदार मैचों का ऐलान, 5 दिग्गज रिंग में मचाएंगे बवाल 

WWE Hell in a Cell में बॉबी लैश्ले का किसके खिलाफ होगा मैच
WWE Hell in a Cell में बॉबी लैश्ले का किसके खिलाफ होगा मैच
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

इस हफ्ते रॉ (WWE Raw) में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने रिंग में आकर स्टील केज मैच में मिली जीत के बारे में बात की। इसी दौरान ओमोस (Omos) और MVP का दखल देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान हैल इन ए सैल (Hell in a Cell 2022) के लिए बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच मैच का ऐलान हुआ।

बॉबी लैश्ले ने MVP को मैच के लिए चुनौती दी और साथ में यह भी कहा कि जो इस मैच में जीतेगा वह उनके और ओमोस के बीच Hell In A Cell मैच की शर्त भी तय करेगा । MVP ने इसे स्वीकार कर लिया। इस मैच में पूरी तरह से लैश्ले का दबदबा देखने को मिला, लेकिन मैच के अंत में ओमोस के कारण लैश्ले समय पर रिंग में एंट्री नहीं कर पाए और MVP ने काउंटआउट के जरिए इस मैच को जीता।

Raw Talk शो में MVP ने बॉबी लैश्ले vs ओमोस मैच के लिए शर्त का ऐलान किया,

" Hell In A Cell 2022 में बॉबी लैश्ले अब ओमोस से हैंडीकैप मैच में भिड़ेंगे जहां ओमोस के पार्टनर MVP होंगे "
As revealed on #RawTalk, @fightbobby will compete in a Handicap Match against @TheGiantOmos AND @The305MVP at #HIAC! https://t.co/0eBBDeXqNw

WWE Hell in a Cell के लिए केविन ओवेंस के मैच का भी हुआ ऐलान

लैश्ले और ओमोस के मैच के अलावा कई दूसरे रोचक मुकाबले भी इस पे-पर -व्यू में देखने को मिलेंगे। केविन ओवेंस और इजेक्यूल के बीच आखिरकार सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा। काफी समय से इजेक्यूल और केविन ओवेंस के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है, जिसमें ओवेंस साबित करने की कोशिश कर रहे थे कि इजेक्यूल ही इलायस हैं।

हालांकि इस हफ्ते इजेक्यूल ने चैड गेबल को हराया और ओवेंस ने फिर इजेक्यूल को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। बाद में WWE ने इस मैच को ऑफिशियल कर दिया। निश्चित ही HIAC में यह 5 सुपरस्टार्स बवाल मचाने को तैयार होंगे।

बता दें कि कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस Hell in a Cell के अंदर और बियांका ब्लेयर vs असुका और बैकी लिंच के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...