Create

WWE ने Roman Reigns की वापसी का किया ऐलान, SummerSlam से पहले Brock Lesnar से लेंगे बदला?

WWE SmackDown में वापसी के बाद क्या करेंगे रोमन रेंस?
WWE SmackDown में वापसी के बाद क्या करेंगे रोमन रेंस?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE ने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस इस हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करेंगे और उनकी नजर 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सबक सिखाने पर होगी।

THIS FRIDAY on #SmackDownThe NEW #SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce arrives and @WWERomanReigns returns!@HeymanHustle https://t.co/31VFQdHbjk

आपको बता दें कि रोमन रेंस WWE में आखिरी बार 17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में दिखाई दिए थे। इस इवेंट में उन्होंने रिडल को हराकर पहली बार अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इस मैच के बाद ब्रॉक लैसनर की भी वापसी देखने को मिली थी। उन्होंने रोमन रेंस समेत द उसोज के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें जबरदस्त F5 दिए थे।

इसी वजह से WWE ने SummerSlam 2022 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान किया था। यह लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होने वाला है और अब ऐलान किया गया है कि SummerSlam में आखिरी बार दोनों सुपरस्टार्स की भिड़ंत देखने को मिलेगी।

One last time. One last match. Last Man Standing.@WWERomanReigns vs. @BrockLesnarUndisputed WWE Universal Championship#SummerSlam@HeymanHustle https://t.co/oRmB7gomg1

WWE SmackDown में SummerSlam से पहले ब्रॉक लैसनर से बदला लेंगे रोमन रेंस?

SmackDown के पिछले एपिसोड में जब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने आए थे, तो लैसनर ने ब्लडलाइन के सभी सदस्यों की हालत खराब की थी। हालांकि रोमन रेंस भी पीछे हटने वाले सुपरस्टार नहीं हैं और उनकी नजर वापसी के बाद एक बार फिर अपना दबदबा दिखाने पर होगी।

वैसे तो ब्रॉक लैसनर के इस एपिसोड में आने की उम्मीद कम ही है, लेकिन वो चौंकाते हुए वापसी करते हैं। दूसरी तरफ रेंस भी उनके लिए पूरी तरह तैयार होंगे और उन्होंने पॉल हेमन के साथ मिलकर खास रणनीति भी बनाई होगी। इस साल रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WrestleMania 38 में मुकाबला हुआ था और इसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज करते हुए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था।

फैंस को SmackDown के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है औैर निश्चित ही रेंस की वापसी से WWE को भी फायदा होगा, क्योंकि उनके आने से रेटिंग्स में इजाफा आना तय है। देखना होगा कि रोमन रेंस वापसी के बाद क्या कहते हैं और ब्रॉक लैसनर के लिए वो मैसेज देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...