WWE ने Roman Reigns vs Goldberg मैच का मजा किया किरकिरा, फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE Elimination Chamber 2022 में फैंस को आएगा मजा
WWE Elimination Chamber 2022 में फैंस को आएगा मजा

WWE Elimination Chamber 2022 में कुछ घंटे बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग (Goldberg) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच का विजेता पहले ही सामने आ गया। नतीजे को पहले ही लीक कर दिया गया है। ट्विटर के जरिए कंपनी का प्लान पहले ही सामने आ गया। 25 मार्च को Brooklyn में स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड होगा। इस शो में होने वाले डार्क मैच का खुलासा हो गया। रोमन रेंस का मुकाबला यहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के साथ होगा। इससे साफ पता चल रहा है कि Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस की जीत हो जाएगी।

WWE WrestleMania 38 में होने वाले बड़े मैच में होगा बदलाव?

WrestleMania 38 से एक हफ्ते पहले डार्क मैच में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। गोल्डबर्ग के मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से ये उनका अंतिम मैच होगा। शायद गोल्डबर्ग आगे के लिए भी दोबारा डील साइन कर लेंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर आगे स्टोरीलाइन में परिवर्तन आ सकता है।

WrestleMania 38 में रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। अभी के हिसाब से ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर भी इस मैच में अंतिम समय में जुड़ सकते हैं। ऐसा होगा तो फिर WrestleMania में ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिल सकता है।

पिछले साल WrestleMania में भी ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। ऐज, रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस बार भी कंपनी ट्रिपल थ्रेट मैच की तरफ जा सकती है। Elimination Chamber 2022 में अब सभी की नजरें टिकी होंगी। यहां अगर गोल्डबर्ग की जीत होगी तो फिर स्टोरीलाइन बदल जाएगी। अगर रोमन रेंस की जीत होगी तो फिर प्लान में बदलाव नहीं होगा।

वैसे गोल्डबर्ग की जीत के चांस काफी कम लग रहे हैं। रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। कई दिग्गजों को वो हरा चुके हैं। गोल्डबर्ग के साथ पहली बार WWE रिंग में उनका मुकाबला होगा। अब देखना होगा कि इस मैच का अंत किस तरह होगा।

Quick Links