WWE ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, Raw में सबसे खतरनाक टीम के खिलाफ SummerSlam से पहले होगा मुकाबला

seth rollins sami zayn raw
अगले हफ्ते Raw के लिए हुआ धमाकेदार मैच का ऐलान

WWE: WWE में इस समय सैमी ज़ेन (Sami Zayn) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं क्योंकि उनके टैग टीम पार्टनर केविन ओवेंस (Kevin Owens) को रियल लाइफ चोट आई है। इससे संभव ही टैग टीम रोस्टर को लेकर कंपनी ऑफिशियल्स की चिंता बढ़ गई होगी।

ऐसी स्थिति में WWE ने अगले हफ्ते Raw के लिए ज़ेन को एक नया टैग टीम पार्टनर दिया है। वो रेड ब्रांड में अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो की जोड़ी का सामना करेंगे। ये मैच इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण होगा कि SummerSlam में रॉलिंस को फिन बैलर के खिलाफ अपने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को डिफेंड करना होगा।

अगर Raw में अगले हफ्ते रॉलिंस और ज़ेन की जोड़ी, द जजमेंट डे मेंबर्स को हराने में सफल रही तो संभव है कि मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन, SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस का साथ देते हुए नज़र आ सकते हैं। फिलहाल फैंस ये भी जानने के इच्छुक हैं कि ओवेंस की चोट कितनी गंभीर है और उन्हें कितने समय के लिए इन-रिंग कम्पटीशन से दूर रहना पड़ेगा।

Kevin Owens को Damian Priest और Rhea Ripley के अटैक का सहारा लेकर WWE ने ब्रेक पर भेजा

Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि केविन ओवेंस को रिब्स में चोट आई है। इस चोट से रिकवर करने का समय देने के लिए उन्हें Raw के हालिया एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ अटैकिंग सैगमेंट के लिए बुक किया गया था।

एक तरफ सैमी ज़ेन NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए डॉमिनिक मिस्टीरियो को चैलेंज कर रहे थे, लेकिन मैच के दौरान इंटरफेरेंस के लिए रेफरी ने केविन ओवेंस, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली को बैकस्टेज भेज दिया था। मगर कुछ देर बाद ही प्रीस्ट और रिप्ली, ओवेंस को पीटते हुए बाहर लाए।

इसी अटैक को मोहरा बनाकर कंपनी ने ओवेंस को चोट से रिकवर करने के लिए ब्रेक पर भेजा है। अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता कि ओवेंस कब तक वापस आएंगे, लेकिन ये निश्चित है कि वो SummerSlam 2023 का हिस्सा नहीं बनेंगे। वहीं कंपनी के सामने टैग टीम रोस्टर को लेकर मुश्किलें भी बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now