Create

WWE ने SummerSlam के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, फेमस Superstars के बीच भिड़ंत

WWE SummerSlam के लिए थ्योरी और बॉबी लैश्ले के चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है
WWE SummerSlam के लिए थ्योरी और बॉबी लैश्ले के चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है
reaction-emoji
Ujjaval

SummerSlam: WWE SummerSlam 2022 इवेंट के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो गया है। दरअसल, रॉ (Raw) के एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और थ्योरी (Theory) का सैगमेंट देखने को मिला था। इसी दौरान यूएस टाइटल मैच का ऐलान भी हो गया और दोनों को एक बार फिर बड़े इवेंट में आमने-सामने देखना खास रहने वाला है।

WWE SummerSlam के लिए बॉबी लैश्ले और थ्योरी के टाइटल मैच की हुई घोषणा

Raw की शुरुआत में बॉबी लैश्ले का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा और अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत को लेकर बात की। आपको बता दें कि लैश्ले ने थ्योरी को Money in the Bank 2022 में हराकर यूएस टाइटल पर कब्जा किया था। दोनों के बीच जरूर एक रीमैच बनता था।

बॉबी लैश्ले के इस सैगमेंट में थ्योरी ने इंटरफेयर की और टाइटल हारने के बावजूद बाद में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत को लेकर बात की। उन्होंने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को चेतावनी दी। साथ ही बॉबी से यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल्स के लिए रीमैच की भी मांग की और लैश्ले इसके लिए मान गए।

इसी सैगमेंट द्वारा दोनों के बीच आधिकारिक तौर पर मैच तय हो गया। बाद में WWE ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया। WWE ने इसी एपिसोड में थ्योरी और बॉबी लैश्ले की दुश्मनी को आगे बढ़ाया। थ्योरी ने अल्फा अकेडमी के साथ टीम बनाकर बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सामना किया।

इस मैच में बॉबी, डॉकिंस और फोर्ड को जीत मिली। थ्योरी और बॉबी लैश्ले का Money in the Bank में मैच बढ़िया रहा था और उम्मीद है कि यह मैच भी शानदार साबित होगा। इस मैच में अगर थ्योरी की जीत होती है और वो अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट भी SummerSlam में कैश-इन करते हैं तो वो ट्रिपल चैंपियन बन जाएंगे। हालांकि, ऐसा होने के चांस थोड़े कम नजर आ रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...