Create
Notifications

WWE ने ब्रॉक लैसनर की धमाकेदार वापसी का किया ऐलान, रोमन रेंस और पॉल हेमन की हालत होगी खराब?

WWE ने ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान किया
WWE ने ब्रॉक लैसनर की वापसी का ऐलान किया
PANKAJ
visit

WWE ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी का ऐलान कर दिया है। अगले हफ्ते स्मैकडाउन (Smackdown) के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर की एंट्री होगी। इस हफ्ते Smackdown के अंत में ये बात बताई गई। रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी को लेकर भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिला। रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के लिए बैटल रॉयल मैच मेन इवेंट में हुआ था। सभी को चौंकाते हुए सैमी जेन (Sami Zayn) ने यहां पर जीत हासिल कर ली।

There was no time for @SamiZayn to celebrate because @BrockLesnar returns NEXT FRIDAY on #SmackDown.Believe THAT.@WWERomanReigns@HeymanHustle https://t.co/LYKKJNFCnX

WWE Smackdown में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती की

दरअसल SmackDown की शुरूआत में कायला ब्रैक्सटन ने ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन खत्म होने की बात कह दी थी। रेंस ने इसके बाद एंट्री की। फैंस ने इस दौरान 'We Want Brock' के चैंट्स भी लगाए। रेंस ने इसके बाद लैसनर की जमकर बेइज्जती की और उन्हें सबसे बड़ा लूजर बताया। नंबर 1 कंटेंडर बैटल रॉयल को लेकर भी रेंस ने कहा कि अंत में उनकी ही जीत होगी। इसके बाद शो में बैकस्टेज हेमन ने कायला ब्रैक्सटन से कहा कि लैसनर WWE से जा चुके हैं।

SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी के लिए बैटल रॉयल मैच देखने को मिला। मैकइंटायर को छोड़कर इस मैच में शेमस, रिकोशे, सिजेरो, हैप्पी कॉर्बिन, जिंदर महल, शैंकी, मैडकैप मॉस, वाइकिंग रेडर्स, सैमी जेन, एंजल, हम्बर्टो, ड्रू गुलक, रिक बूग्स, मंसूर, रिज हॉलैंड, मेस, जैफ हार्डी ने हिस्सा लिया था।

आपको बता दें कि Crown Jewel पीपीवी के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने जबरदस्त बवाल मचाया था। उन्होंने रोमन रेंस, द उसोज़, रेफरी और ऑफिशियल्स के ऊपर जबरदस्त तरीके से अटैक किया था। इसके बाद एडम पीयर्स ने लैसनर को सस्पेंड करने का ऐलान किया था।

हालांकि लैसनर के गुस्से से एडम पीयर्स भी नहीं बच पाए और बीस्ट ने उन्हें खतरनाक F5 भी दिए थे। इसके बाद से ही लैसनर WWE में नजर नहीं आए, लेकिन अब उनकी वापसी का ऐलान हो गया है और हर कोई कोई इस बात को लेकर उत्साहित नजर आ रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि लैसनर अगले हफ्ते SmackDown मे वापसी करते हुए क्या करेंगे।

इसके अलावा यह फैसला रोमन रेंस और पॉल हेमन को जरूर झटका देगा। देखना होगा कि यूनिवर्सल चैंपियन किस तरह रिएक्ट करते हैं और यह कहना गलत नहीं होगा बीस्ट की वापसी से रोमन रेंस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

The indefinite suspension has been lifted and @BrockLesnar will be on #SmackDown next week?!?! https://t.co/DFhe633SV3

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now