WWE ने Brock Lesnar को लेकर किया बड़ा ऐलान, Roman Reigns को लगेगा बहुत बड़ा झटका?

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर करेंगे बहुत बड़ा ऐलान
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर करेंगे बहुत बड़ा ऐलान

WWE ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। पूर्व चैंपियन और मौजूदा रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) विजेता ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस हफ्ते Raw में आकर रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए अपने फैसले का ऐलान करने वाले हैं।

WWE ने इस बात का ऐलान एक ट्वीट करके किया। WWE ने यह भी बताया है कि रोंडा राउजी भी Raw में वापसी करने वाली हैं और उम्मीद है कि वो भी WrestleMania के लिए अपना फैसला फैंस को सुना सकती हैं।

आपको बता दें कि भले ही ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को धोखे से बॉबी लैश्ले के खिलाफ हार गए थे। हालांकि उन्होंने बाद में मेंस Royal Rumble मैच में 30वें स्थान पर एंट्री की और अंत में ड्रू मैकइंटायर को एलिमिनेट करते हुए इस मैच को जीता। अब ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 को मेन इवेंट करने वाले हैं और उनके पास अपनी पसंद की चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका भी होगा।

ब्रॉक लैसनर के पास दो विकल्प हैं। वो WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस में से किसी को भी चैलेंज कर सकते हैं। दोनों सुपरस्टार्स के खिलाफ उनकी फिउड देखने को मिल रही है। इसी वजह से देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर वो किस चैंपियन को चैलेंज करने का फैसला करते हैं।

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर के ऐलान के बाद रोमन रेंस को लगेगा बहुत बड़ा झटका?

Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में जब ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियनशिप को जीता था और इसके बाद हुए SmackDown के एपिसोड में उन्होंने रोमन रेंस को चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए चैलेंज किया था। हालांकि रेंस ने इस मैच के लिए साफ तौर पर मना कर दिया था और लैसनर के ऊपर सुपरमैन पंच भी लगाया था।

इस बीच Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस द्वारा किए गए अटैक के कारण ही ब्रॉक लैसनर की हार हुई थी। भले ही रोमन रेंस इस समय लैसनर से नहीं लड़ना चाहते हैं, लेकिन हाल के समय में जो भी ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ है उसे देखते हुए बीस्ट की नजर रोमन रेंस से ही बदला लेने पर होगी।

ब्रॉक लैसनर अगर अपने प्रतिद्वंदी के तौर पर रोमन रेंस को चुनते हैं तो मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा। हालांकि देखना होगा कि आखिर 'द बीस्ट' Raw में बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस में से किसे WrestleMania के लिए चैलेंज करते हैं।