WWE ने Brock Lesnar की वापसी का किया ऐलान, 35 दिनों बाद रिटर्न करते हुए SmackDown में मचाएंगे बवाल?

WWE ने SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी का किया ऐलान
WWE ने SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी का किया ऐलान

Brock Lesnar: WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में 'बीस्ट' ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी का ऐलान कर दिया। अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर दिखाई देंगे और 17 जून के बाद यह पहला मौका होगा बीस्ट ब्लू ब्रांड में दिखाई देंगे। इसका मतलब साफ है आखिरकार 35 दिनों बाद SmackDown में लैसनर बवाल मचा सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर ने 17 जून को हुए SmackDown के एपिसोड में चौंकाने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस समेत द उसोज पर जबरदस्त अटैक करते हुए उन्हें F5 लगाया था। इसके बाद ही WWE ने SummerSlam 2022 के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर मैच का ऐलान भी हुआ। दोनों सुपरस्टार्स लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में भिड़ने वाले हैं।

इससे पहले लैसनर ने Raw के हालिया एपिसोड में वापसी करते हुए रोमन रेंस को धमकी दी थी और उनकी तुलना जानवर से की थी। लैसनर ने इस बीच अल्फा अकादमी के दोनों मेंबर्स (ओटिस और चैड गेबल) का भी बुरा हाल किया था। यहां तक कि ब्रॉक लैसनर ने ओटिस को कमेंट्री टेबल पर खतरनाक F5 भी दिया था।

WWE SmackDown में क्या कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर?

ब्रॉक लैसनर निश्चित ही WWE SummerSlam में होने वाले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को हाइप कर सकते हैं। साथ ही एक बार फिर रोमन रेंस को धमकी दे सकते हैं। अभी कहना मुश्किल है कि रोमन रेंस इस एपिसोड में दिखाई देंगे या नहीं, लेकिन अगर वो आते हैं तो दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

रोमन रेंस नहीं आते हैं, तो उनके भाई द उसोज एंट्री करते हुए ब्रॉक लैसनर को सबक सिखाना चाहेंगे। हालांकि लैसनर भी द उसोज पर अटैक करते हुए रोमन रेंस को चेतावनी देना चाहेंगे। जो भी हो SmackDown का अगला एपिसोड देखने लायक होगा और काफी कुछ उस शो में देखने को मिल सकता है। साथ ही अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी भी अपने मैच से पहले फेस टू फेस आने वाली हैं।

जैसे-जैसे SummerSlam नजदीक आ रहा है फैंस की रुचि भी बढ़ती जा रही है। सभी की नजर पूरी तरह से रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच पर ही होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment