WWE WrestleMania XL वीक में होने वाले बड़े इवेंट का हिस्सा बनेंगे CM Punk, कंपनी ने ऐलान करके फैंस को दिया खुश होने का मौका

WWE WrestleMania 40 वीकेंड में सीएम पंक नजर आएंगे
WWE WrestleMania 40 वीकेंड में सीएम पंक नजर आएंगे

CM Punk: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) पर सभी की निगाह टिकी हुई है। इस बार शो ऑफ शोज में कई रेसलिंग दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम पंक (CM Punk) भी WrestleMania वीकेंड में नजर आएंगे। WWE ने फैंस को खुश होने का मौका दे दिया है।

बता दें कि Royal Rumble 2024 के दौरान सीएम पंक को चोट लग गई थी। इस मैच के दौरान उनकी दाहिनी कोहनी में चोट आई थी। इस चोट की वजह से वो इस बार WrestleMania 40 में भी हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो ऑफ शोज में उनका सामना वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस से होना था, लेकिन चोट की वजह से WWE को इस प्लान को कैंसिल करना पड़ा था।

वहीं, WWE ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि 5 बार के WWE चैंपियन सीएम पंक 7 अप्रैल को WWE वर्ल्ड इवेंट में नजर आएंगे। ये इवेंट WrestleMania XL की सेकेंड नाईट से पहले होगा। इस इवेंट में कोडी रोड्स और शार्लेट फ्लेयर समेत कई बड़े स्टार नजर आएंगे। WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,

"ब्रेकिंग न्यूज़: सीएम पंक 7 अप्रैल को WWE वर्ल्ड का हिस्सा बनेंगे। अभी आप अपना सामान्य और VIP टिकट खरीदें। आप बेस्ट इन द वर्ल्ड से मिल पाएंगे।"

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने सीएम पंक के खिलाफ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम पंक के WWE में पहले रन के दौरान उनके और स्टोन कोल्ड के बीच कई बार सैगमेंट देखने को मिले थे। इसके बाद भी इन दोनों स्टार्स के बीच कभी कोई मुकबला नहीं हुआ। सीएम पंक के WWE रिटर्न के बाद से ही फैंस इस मैच की मांग उठा रहे हैं। खुद पंक ने भी कहा है कि वो फ्यूचर में स्टोन कोल्ड का सामना करना चाहते हैं।

इसी बीच ESPN को दिए इंटरव्यू में स्टोन कोल्ड ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा,

"मुझे पंक पसंद हैं और मुझे लगता है कि वो भी मुझे पसंद करते हैं। ऐसे में अगर वो स्टनर से हिट होने के लिए तैयार हैं, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं उन्हें अपना एक अच्छा दोस्त, शानदार इंसान और महान रेसलर मनाता हूं, जिसका एक जबरदस्त करियर रहा है।"

youtube-cover