Create

WWE ने 3 बड़े शोज की तारीख और लोकेशन का किया ऐलान, फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

पांच दिन पहले WWE ने अपने लाइव शोज की वापसी का ऐलान किया था और इसके तहत जुलाई से 25 शहरों में सुपरस्टार्स का टूर चलेगा। सबसे बड़ी बात है कि इन शोज में फैंस की वापसी देखने को मिलेगी। 16 जुलाई से WWE के टूर की शुरूआत होगी और सभी शोज में फैंस नजर आएंगे। सबसे पहला शो स्मैकडाउन(SmackDown) का हॉस्टन टोयटो सेंटर में होगा। इसके बाद मनी इन द बैंक(Money in the Bank) का आयोजन टेक्सस में होगा और फिर डलास में रॉ(Raw) का आयोजन भी किया जाएगा। 25 मई से इन तीन शोज के लिए टिकटों की बिक्री भी शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE सुपरस्टार, जॉन सीना की हुई 'बेइज्जती', ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

WWE फैंस के लिए आई बड़ी खबर

WWE ने अब तीन और तारीखों सहित लोकेशन का ऐलान कर दिया है। इन तारीखों का ऐलान लाइव टूर के तहत होने वाले शोज के लिए किया गया है।

23 जुलाई, SmackDown- रॉकेट फील्डहाउस शहर, क्लीवलैंड, ओहियो

26 जुलाई, Raw- टी-मोबाइल सेंटर, कैनसस सिटी

यह भी पढ़ें:Hell in a Cell में दो भाइयों के बीच हुआ था खतरनाक चैंपियनशिप मैच, WWE दिग्गज की धोखे से हुई थी चौंकाने वाली हार

30 जुलाई, SmackDown- टारगेट सेंटर, मिनीपोलिस

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 10 सेकेंड में WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद पहली बार फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

WWE के इन तीन शोज के लिए टिकटों की बिक्री 4 जून से शुरू होगी। 25 शहरों के टूर का जो ऐलान किया गया है उसमें NXT के शोज शामिल नहीं है। RAW, SmackDown और पीपीवी इस टूर का हिस्सा रहेगा। WWE के लिए लगातार अच्छी खबरें अब आ रही हैं। WWE ने पिछले हफ्ते काफी बड़े ऐलान किए है।

ब्लू ब्रांड से फैंस की वापसी हो जाएगी और सबसे बड़ी बात कि जॉन सीना, ऐज और साशा बैंक्स भी शो में नजर आएंगे। WWE अपने पहले शो को फैंस के लिए यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर रहा है। एक साल से ज्यादा हो गया है और लाइव क्राउड की वापसी नहीं हो पाई है। अब इस चीज के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...