Money in the Bank 2023 में चौंकाने वाली वापसी करने के बाद पूर्व WWE चैंपियन के मैच का हुआ ऐलान, 7 महीने बाद Raw में मचाएंगे बवाल

..
पूर्व चैंपियन दिखेंगे इन-रिंग एक्शन में
पूर्व WWE चैंपियन इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे

Drew Mcintyre: WWE अब रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के जरिए समरस्लैम (SummerSlam 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारियों में लग गया है। आगामी रेड ब्रांड शो में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे। हाल ही में कंपनी ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

साल 2021 में ड्रू मैकइंटायर Raw ब्रांड से SmackDown में आ गए थे, जिसके बाद उनकी बैरन कॉर्बिन के साथ बड़ी दुश्मनी देखने मिली थी। WrestleMania 38 में कॉर्बिन को हराने के बाद रोमन रेंस के साथ उनकी बेहतरीन स्टोरीलाइन फैंस को देखने मिली थी। हालांकि, वो ट्राइबल चीफ को हराने में नाकाम रहे थे।

फिलहाल ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ चल रही है। हाल ही में हुए Money in the Bank 2023 में स्कॉटिश वॉरियर ने जबरदस्त वापसी की थी। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड शो में भी ड्रू नज़र आए थे, जहां उन्होंने मैट रिडल को इम्पीरियम के हमले से बचाया था। हाल ही में कंपनी ने अनाउंस किया है कि रिडल और मैकइंटायर का लुडविग काइजर और जियोवानी विंची के खिलाफ टैग टीम मैच होगा। बता दें कि ड्रू Raw ब्रांड में सात महीने बाद मैच लड़ेंगे।

WWE WrestleMania 39 में Gunther से मिली हार का बदला लेना चाहेंगे Drew McIntyre

WrestleMania 39 में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में गुंथर और ड्रू मैकइंटायर आमने-सामने आए थे। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन शेमस भी इस मैच का हिस्सा थे। रिंग जनरल ने शो ऑफ द शोज में अपना आईसी टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन किया था। ड्राफ्ट 2023 में ड्रू मैकइंटायर और इम्पीरियम को Raw ब्रांड ने चुना था।

youtube-cover

Money in the Bank 2023 में गुंथर और रिडल के मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने मौजूदा आईसी चैंपियन को कंफ्रंट करके यह साफ कर दिया था कि यह दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। यह संभव है कि गुंथर और मैकइंटायर का SummerSlam 2023 में आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच देखने मिले। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या स्कॉटिश स्टार रिंग जनरल के विजय क्रम को तोड़ पाएंगे, या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now